मोदी से महदेले की मांग- राज्यपाल बनाएं या राज्यसभा भेजें

भोपाल। विधानसभा चुनाव में टिकट काटे जाने के बाद से ही अपनी ही पार्टी से नाराज चल रही पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने एक बार फिर अपनी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं| उनका कहना है कि वे पार्टी से नाराज नही है और ना ही वे बगावत करेंगी। लेकिन उन्होंने पीएम मोदी से पद देने की मांग जरुर की है। उन्होंने कहा है कि मुझे राज्यपाल  बनाया जाए या फिर राज्यसभा भेजा जाए। महदेले ने लोकसभा टिकट की भी मांग की है। मेहदेले की इस मांग के बाद बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा के दौरान महदेले ने कहा कि मैं पार्टी से नाराज नही हूं और ना ही दूसरे नेताओं की तरह बगावत करुंगी। मैने पीएम मोदी से लोकसभा चुनाव में दमोह और खजुराहो से टिकट देने की मांग की है। साथ ही कहा है कि या तो वे मुझे मध्यप्रदेश का राज्यपाल बना दे या फिर राज्यसभा भेज दे। वही उन्होंने वरिष्ठ नेता रामकृष्ण कुसमरिया के कांग्रेस में शामिल होने के फैसले को गलत बताया। उन्होंने कहा  कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था । जैसे कुसमारिया ने किया वैसे मैं बिलकुल नही करुंगी।

बता दे कि विधानसभा चुनाव में टिकट ना मिलने के बाद से ही महदेले पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। बीते दिनों उन्होंने केंद्र सरकार के मंत्री और चुनाव प्रबंधन संभाल रहे नरेंद्र सिंह तोमर पर हमला बोलते हुए कहा था कि यह कैसा अन्याय है, कि पवई से 12 हजार से अधिक मतो से हारे प्रत्याशी को पन्ना विधान सभा से टिकिट और पन्ना से 29000 हजार सेअधिक मतो से जीते प्रत्याशी का टिकिट काटा। क्यों? कैसी पंडित दीनदयाल जी और पंडित श्याम चरण जी मुख़र्जी जी की भारतीय जनता पार्टी है, तोमर जी?  इससे पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान केन्द्रीय मंत्री उमा भारती को स्टार प्रचारक बनाए जाने पर भी सवाल उठाए थे। महदेले ने ट्वीट कर कहा था कि सुश्री भारती को एक जाति विशेष के वोटों को आकर्षित करने के लिए ही चुनाव प्रचार के मैदान में लाया गया है। उमा भारती बुंदेलखंड क्षेत्र से ही आती हैं। वे विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की स्टार प्रचारक हैं।

"To get the latest news update download tha app"