मीट बनाने से मना करने पर अफसर ने नौकर को कुत्ते से कटवाया, हत्या का केस दर्ज

मुरैना| मध्य प्रदेश के मुरैना में एक अनोखा मामला सामने आया है| मुरैना में पदस्थ पीडब्ल्यूडी एसडीओ आरके मरकट और उनके ड्राइवर प्रीतम उमरैया ने नौकर 48 वर्षीय हरजीत सिंह कुशवाह को मीट बनाने से मना करने पर  कुत्ते से कटवाकर लहूलुहान कर दिया। जिससे इलाज के दौरान नॉकर की मौत हो गई । मामला वर्ष 2016 का है। नौकर की पत्नी की याचिका पर कोर्ट ने एसडीओ और ड्राइवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

दरअसल, सिटी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को  तत्कालीन एसडीओ आरके मरकट और उनके ड्राइवर प्रीतम उमरैयाव उसके ड्राइवर के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने का केस दर्ज किया है। मामला वर्ष 2016 का है। जब आरके मरकट मुरैना में पीडब्ल्यूडी एसडीओ के पद पर पदस्थ थे|  हरजीत सिंह कुशवाह विभाग में श्रमिक था। एसडीओ मरकट के बंगले पर उसकी ड्यूटी थी। एसडीओ व उसका ड्राइवर प्रीतम उससे मीट बनवाने के अलावा बर्तन भी साफ कराते थे। जुलाई 2016 में मीट बनाने से मना करने पर एसडीओ और ड्राइवर ने पालतू कुत्ता हरजीत के ऊपर छोड़ दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया । एक महीने बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । इसके बाद एसडीओ के ड्राइवर प्रीतम उमरैया ने हरजीत की पत्नी रामकली देवी को अपने झांसे में लेकर पोस्टमाॅर्टम कराए बिना ही अंतिम संस्कार करवा दिया।

पति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने कोर्ट में दावा पेश किया | नौकर की पत्नी की याचिका पर कोर्ट ने एसडीओ और ड्राइवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने का आदेश दिया है।   कोर्ट के आदेश पर सिटी कोतवाली पुलिस ने 12 मार्च को आरोपी एसडीओ मरकट व उनके ड्राइवर प्रीतम के खिलाफ धारा 302,लगाकर एसडीओ व ड्राइवर के खिलाफ धारा 302, 34, 201, 506, 120 बी के तहत हत्या व साक्ष्य छुपाने का केस पंजीबद्ध किया है।

"To get the latest news update download tha app"