खाकी पर दाग, 30 हजार की रिश्वत लेते हुए प्रधान आरक्षक रंगेहाथों गिरफ्तार

पन्ना।

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बडी कार्रवाई को अंजाम दिया है।यहां टीम एक आरक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।आरोप है कि आरक्षक ने ग्रामीण को हत्या के झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर रिश्वत की मांग की थी। इस कार्रवाई को सागर लोकायुक्त की टीम ने अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सागर लोकायुक्त की टीम ने नरदहा चौकी के प्रधान आरक्षक गोमती प्रसाद तिवारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सागर पुलिस से धीरेंद्र कुमार लोधी ने आरक्षक की शिकायत की थी कि वह हत्या के एक प्रकरण में झूठे तरीके से फंसाने के धमकी देकर 30 हज़ार की रिश्वत मांग रहा है। टीम ने लोधी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए प्रसाद को रंगेहाथों पकड़ने का प्लान बनाया । 

10 लोगों की टीम ने आकर नरदहा चौकी में उस समय प्रधान आरक्षक को गिरफ्तार किया जब गोमती प्रसाद तिवारी धीरेंद्र कुमार लोधी से  30 हज़ार नगद रिश्वत ले रहा था जैसे ही पैसे लिए लोकायुक्त ने दबोच लिया पकड़ने की बात प्रधान आरक्षक का मेडिकल कराया गया है।घटनाक्रम के बाद थाने में हड़कंप मच गया।आरक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार करके न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है ।

"To get the latest news update download the app"