MP: डिवाइ़डर से टकराने के बाद ट्रक से जा भिड़ी कार, क्षतिग्रस्त, 3 की दर्दनाक मौत, कई घायल

इंदौर

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार असुंतलित होकर डिवाइडर से टकरा गई और सीधे उछलकर सड़क के उस पार पहुंच गई। इसी दौरान सामने से आ रहे मिनी ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही दो गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल, शनिवार रात को कुछ युवक कार से  दोस्त का जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे थे।तभी नायता मुंडला बायपास पर उनकी कार असुंतलित होकर डिवाइडर से जा टकराई और उछलकर सड़क के उस पार पहुंच गई। इसी दौरान सामने से आ रहे मिनी ट्रक से कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। उन्हें एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो अन्य कार सवार युवकों को मृत घोषित कर दिया। दो युवकों की हालत गंभीर है।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसके सामने का हिस्सा पिचक गया। दोनों वाहन जब्त कर लिए गए।प्रत्यक्षदर्शियाें ने बताया कि कार स्पीड में थी और अंदर बैठे युवक मजाक-मस्ती कर रहे थे,तभी हादसा हो गया।

तेजाजी नगर थाना टीआई नीरज मेढ़ा ने बताया कि मृतक गोपाल (26) पिता मनीराम बामनिया निवासी मूसाखेड़ी, हेमंत (24) पिता प्रहलाद सुनहरे निवासी परदेशीपुरा और शुभम अकोदिया निवासी परदेशीपुरा हैं। सोनू पिता कांताप्रसाद श्रीवास्तव निवासी बजरंग नगर और अमित निर्मल निवासी परदेशीपुरा का इलाज चल रहा है।


"To get the latest news update download the app"