सिरफिरे आशिक का खूनी इंतकाम, प्रेमिका को 14 बार चाकू मारे, खुद का भी गला रेता

होशंगाबाद| मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है| जहां एक सिरफिरे आशिक ने शादी से इंकार करने पर प्रेमिका को 14 बार चाकू मारे और बाद में खुद का भी गला रेत डाला| घटना के बाद हड़कंप मच गया।  युवती को चेहरे पर 36 सहित पूरे शरीर में 127 टांके आए हैं। जबकि आरोपी युवक का इलाज भोपाल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के माखननगर के गांव गुजरवाड़ा का है| जहां 18 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ सुबह 6 बजे शौच के लिए जा रही थी तब आरोपी सूरज यादव ने हमला किया। पुलिस ने बताया कि युवक युवती में दो साल पहले से प्रेम प्रसंग था। लेकिन इस बीच काम करने के लिए युवक सूरज गुजराज चला गया था। लेकिन इस वह 5 दिन पहले गांव आया, दो दिनों से शराब पी रहा था। युवती ने उससे शादी के लिए इंकार कर दिया था। इसके बाद उसने शनिवार की सुबह शौच जाते समय पहले युवती को चाकू से मारा बाद में अपने आपको चाक से मार लिया। दोनों को होशंगाबाद इलाज के लिए भेजा गया। हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।


युवती को 127 टांके आए, युवक भोपाल में भर्ती 

सुबह 6 बजे हुई घटना के बाद हड़कंप मच गया। युवक व युवती को गंभीर हालत में पहले माखननगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर देखते हुए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक को भोपाल रेफर कर दिया गया है। जबकि युवती की जान पांच घंटे चले ऑपरेशन के बाद बचा ली गई है।  युवक के गले में गंभीर चोट है। श्वास नली भी कट चुकी है। उसकी जान बचाने के लिए भोपाल ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है| वहीं अस्पताल प्रशासन ने बताया युवती को 127 टांके आए हैं,आईसीयू में भर्ती है।


पहले लड़की को चाकू मार फिर, खुद का गला काट लिया 

युवती के परिजन का कहना है कि सूरज कई दिनों से शादी के लिए दबाव बना रहा था। युवती की माँ ने बताया कि सूरज ने पहले उसकी लड़के के गले व गाल पर चाकू मारा और फिर इसके बाद खुद के गले को चाकू से काट लिया। अचानक हुई घटना से वो घबरा गई। उसने परिजन को जानकारी दी। घटना की जानकारी लगने के बाद लोगों की भीड़ लग गई थी। दोनों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। 

"To get the latest news update download the app"