नाराज पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष बोले जानकारी नहीं

जबलपुर| भारतीय जनता पार्टी में नाराज नेताओं की संख्या में जहाँ लगातार इजाफा हो रहा है वही पार्टी के शीर्ष नेता डैमेज कंट्रोल करने में लगे हुए है। खुजराहो लोकसभा सीट से वीडी शर्मा को टिकिट मिलने से कटनी के पूर्व विधायक गिरिराज किशोर पौद्दार ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। खास बात ये है कि पूर्व विधायक ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह को अपना इस्तीफा भेजा है पर राकेश सिंह इससे पूरी तरह से अनभिज्ञ है। 

राकेश सिंह का कहना है कि पूर्व विधायक के इस्तीफे को लेकर उन्हें कोई जानकारी नही है। वही नेताओ में लगातार बढ़ रही नाराजगी को संभालने में जुटे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कोई डैमेज जैसी स्थिति नही है सब कुछ कंट्रोल में है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक ही कद के अनेकों कार्यकर्तओं है और ये हमारे लिए सम्मान की बात है पर टिकिट किसी एक को ही मिलती है ऐसे में प्रारंभिक रूप से असंतोष होता है पर पार्टी हित मे सभी लोग मिलकर चुनाव प्रचार में उतरते है। 

भोपाल और इंदौर में लोकसभा उम्मीदवारो को लेकर हो रही देती पर कहा कि जल्द ही दोनो ही सीटों से नाम की घोषणा हो जाएगी। गौरतलब है कि बाहरी प्रत्याशी और टिकिट को लेकर लगातार भाजपा के शीर्ष नेताओं में आक्रोश है जिसके चलते पार्टी को छोड़ने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है। 

"To get the latest news update download the app"