गणेश विसर्जन के दौरान SI और BJP नेता में विवाद, थाने में जमकर हुई मारपीट

भिंड।

गणेश चतुर्थी पर पधारे गणपति बप्‍पा की 10 दिन बाद आज विदाई हो रही है, इस उम्‍मीद के साथ कि…गणपति बप्‍पा अगले बरस तू जल्‍दी आ। गणपति विसर्जन की आज देश भर में धूम है और जगह जगह झांकियों की रौनक लगी हुई है। इसी बीच एमपी के भिंड़ जिले में एसआई और भाजपा नेता के बीच विवाद का मामला सामने आया है। यहां आज गुरुवार को गणेश विसर्जन के दौरान  एक भाजपा नेता  और एसआई के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि भाजपा नेता ने साथियों के साथ मिलकर एसआई की थाने में जाकर पिटाई कर दी।इस पूरे घटनाक्रम के बाद जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है वही बीजेपी नेताओं मे भी आक्रोश है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के फूफ थाने में आज गुरुवार को भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ एसआई रोहित गुप्ता की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि विवाद गणेश विसर्जन को लेकर हुआ । एसआई ने क्वारी नदी में गणेश विसर्जन के दौरान कुछ लोगों को गहरे पानी में जाने से रोका था, तो इस पर भाजपा नेता  भड़क गए और थाने में जाकर अपने साथियों के साथ एसआई की पिटाई कर दी। 

उधर भाजपा नेता का कहना है कि मैंने पुलिसकर्मियों से कहा था कि रास्ते में जाम लग रहा है और आप यहां बैठे हो, वहां जाकर जाम खुलवाओ। इस पर वे मुझसे कहने लगे कि तुम अपना काम करो। इसके बाद एसआई गुप्ता उसके पास आए और गाली दी और कहने लगे तुम ज्यादा नेता बन रहे हो। तुम्हारा जूलुस निकाल देंगे। इसके बाद एसआई ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर मुझे धमकाया और मेरे पैर पर फायर करने का प्रयास किया। मैंने इसका बचाव किया था। भाजपा नेता ने कहा कि मैं जब इसके खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा तो इसकी भी सुनवाई नहीं हो रही है।


 

"To get the latest news update download the app"