चुनाव से पहले दिग्गी के निशाने पर शिवराज, अवैध उत्खनन को लेकर घेरा

भोपाल

चुनावी माहौल के बीच पिछले कई सालों से सत्ता का वनवास झेल रही कांग्रेस शिवराज सरकार पर हमला बोलने से नहीं चूक रही। कमलनाथ के  40  दिन 40  सवालों के बीच अब कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज पर हमला बोला है। उन्होंने शिवराज पर अवैध रेत खनन के आरोप लगाए है वही नामांकन से पहले मां नर्मदा की पूजा को नौटंकी करार दिया है। बताते चले कि चुनावी साल में कांग्रेस इस मुद्दे को जनता के बीच भुनाती आई है, ऐसे में एक बार फिर दिग्विजय ने इस पर सवाल उठाकर सियासत गर्मा दी है।

दरअसल सीएम शिवराज बुधनी से नामांकन दाखिल करने के लिए अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे थे, जहां उन्होंने कुल देवी की पूजा की और मां नर्मदा की पूजा-अर्चना कर नामांकन भरा था। इसी पर दिग्विजय सिंह ने निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज चौहान और उनका परिवार  मॉं नर्मदा मैं मशीनों से अवैध खनन कोर्ट के आदेश के बावजूद भी कराते रहे और अब मॉं नर्मदा की पूजा करने की नौटंकी कर रहे हैं। शर्म करो शिवराज।


बता दे कि दिग्विजय अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते है, कभी उनके बयान पर बवाल खड़ा हो जाता है तो कभी यूजर्स द्वारा उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। सोमवार को ही उन्होंने चाचौड़ा से बीजेपी प्रत्याशी और वर्तमान विधायक ममता मीणा को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी। उन्होंने महिला विधायक को दिग्विजय ने गुंडा बताया था।

गौरतलब है कि सोमवार को शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ सुबह अपने पैतृक गांव जैतपुर पहुंचे। शिवराज ने अपने पैतृक गांव में पूजा अर्चना की.। इसके बाद वो नामांकन दाखिल करने अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी गए.।नामांकन दाखिल करने के दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के अलावा बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी उनके साथ मौजूद रहे।  राज्य में 28 नवंबर को मतदान होना है जिनकी गिनती 11 दिसंबर को होगी। वहीं नामांकन प्रक्रिया दो नवंबर से शुरू हो गई है और 9 नवंबर तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे।