शिवराज की चेतावनी, 'सरकार को चैन से बैठने नहीं देंगे'

भोपाल| मध्य प्रदेश में 13 साल मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान भले ही अब सत्ता में न हो लेकिन विपक्ष में रहते हुए भी उनकी नजर चारो तरफ है और सरकार को घेरना का एक मौका भी छोड़ना नहीं चाहते| हाल ही में कर्जमाफी की घोषणा को लेकर सरकार पर घेराबंदी करने के लिए शिवराज ने लगातार हमले बोले थे अब स्वास्थय व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि  हम सरकार को ऐसे चैन से बैठने नहीं देंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है| उन्होंने लिखा है सर्दी सितम ढा रही है। नागरिक त्रस्त हैं। अस्पताल पहुंचकर उपचार के अभाव में लोग मर रहे हैं और असंवेदनशील सरकार हाथ पर हाथ धरे चैन से बैठी है। ना तो सर्दी से निपटने के लिये जरूरी इंतजाम किये गये और ना ही स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान है। हम सरकार को ऐसे चैन से बैठने नहीं देंगे। 

दरअसल, प्रदेश भर में सर्दी का कहर देखने को मिल रहा है| वहीं राजधानी भोपाल में प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है| हमीदिया की इमरजेंसी के बाहर रात भर पड़े रहे बुजुर्ग मरीज की ठंड से मौत हो गई। गौर करने वाली यह है कि  हमीदिया की इमरजेेंसी के बाहर पूरे समय हलचल रहती है। डॉक्टर, नर्स व वार्डब्वाय से लेकर अस्पताल के सभी कर्मचारी यहां से गुजरते हैं। इसके बाद भी किसी ने मानवीय दृष्टि से जानने की कोशिश नहीं कि बुजुर्ग यहां क्यों बैठा है। हमीदिया परिसर में मौजूद दूसरे मरीजों के परिजन ने बताया कि बुजुर्ग मंगलवार शाम को भी इमरजेंसी के बाहर बैठा दिखाई दिया था। अगले दिन वहीं पर वह मृत स्थिति में मिला। 

"To get the latest news update download the app"