पूर्व मंत्री ने दिया नारा, ‘कांग्रेस भगाओ, प्रदेश बचाओ’, कलेक्ट्रेट का किया घेराव

सीहोर। अनुराग शर्मा।

मध्य प्रदेश में आज भाजपा कमलनाथ सरकार के खिलाफ घंटानाद आंदोलन कर रही है। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नेतृत्व में जिला भाजपा ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर मीडिया को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें कांग्रेस सरकार पर भरोसा नहीं है। प्रदेश में हर मर्चो पर सत्तारुढ़ कांग्रेस पार्टी फेल हुई है। भाजपा ने कांग्रेस सरकार को फ्लाप करार दिय। 

प्रदेशव्यापी ‘घंटानाद’ आंदोलन में  सीहोर जिला भाजपा  ने  ‘‘कांग्रेस के नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश सरकार को लेकर  कुंभकर्णी नींद में सो रही है। उसे जनता के हितों की चिंता नहीं है। यह सरकार केवल और केवल भ्रष्टाचार के कीर्तिमान बना रही है।  किसानों के साथ कर्ज माफी के नाम से छलावा किया जा रहा है। अति वर्षा से खराब हुई फसलों का सर्वे एव मुआवजा भी नहीं दिया गया है। भाजपा ने आरोप लगाए कि सम्बल योजना के तहत मजदूरों को मिलने वाले लाभ नही दिए जा रहे है। युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के नाम से मूर्ख बनाया जा रहा है।

इसलिए भाजपा ने कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने के लिए  आज  प्रदेशव्यापी ‘घंटानाद’ आंदोलन करते  हुवे ’’ पूर्व मंत्री नरोत्तम ने शंक बजाकर  ओर घंटी बजाकर किया आंदोलन का शंखनाद ओर गीता भवन में आयोजित कार्यक्रम से  रैली निकल कर जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया। उन्होंने पत्रकारों को ज्ञापन सौंपा। वहीं, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते  हुवे  कहा कि इस आंदोलन का मुख्य नारा होगा ‘कांग्रेस भगाओ, प्रदेश बचाओ’। उन्होंने कहा, ‘‘इस आंदोलन में कार्यकर्ता ने घंटा, घडियाल और मंजीरे लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया। सीहोर में पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री  नरोत्तम मिश्रा आंदोलन का नेतृत्व किया गया ।’ जिसमे प्रदेश के वरिष्ठ नेताओ सहित युवा नेता कार्तिकेय चौहान, पूर्व मंत्री इछावर विधायक करणसिंह वर्मा, सीहोर विधायक सुदेश राय, आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय,  जिले के समस्त पदाधिकारी मण्डल अध्यक्ष , जनप्रतिनिधि सहित चारो विधानसभाओं से कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

"To get the latest news update download the app"