मच्छरो से परेशान शेरा

भोपाल।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बने हुए भले ही आठ महिने से ज्यादा हो गए हो लेकिन अबतक मंत्रियों और विधायकों के बीच ठनी हुई है।आए दिन विधायक अपनी ही सरकार के मंत्रियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से नही चूक रहे है। एक बार फिर कमलनाथ सरकार में मंत्री बनने का सपना देख रहे  निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने मंत्रियों को लेकर नाराजगी जाहिर की है। शेरा मंत्री और मच्छरों दोनों से परेशान हो गए है।

दरअसल, सुरेंद्र सिंह शेरा ने मंत्रियों पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए है।शेरा का कहना है कि बार-बार फोन लगाने पर भी मंत्री फोन नहीं उठाते हैं ।यहां तक की विधायकों के मैसेज करने पर भी मंत्री जवाब नहीं देते। पर्यटन मंत्री हनी बघेल का नाम लेकर सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा मैंने 10 बार हनी बघेल को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने मेरा फोन नही उठाया , फिर मैने मैसेज भी किया लेकिन अभी तक कोई जवाब ही नहीं आया ।

वही शेरा ने अपने बंगले की खस्ताहालत पर पीडब्ल्यूडी के अफसरों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि दो माह से मेंटेनेंस के लिए कह रहा हूं, लेकिन आज तक किसी ने सुध नहीं ली।शेरा के बंगले पर लगातार बारिश से टपक रहे पानी और उससे होने वाले मच्छरों से भी परेशान हो गए है। उनका कहना है कि बंगले पर मेंटेनेंस के लिए 5 महीने पहले नोट शीट लिखी थी अब तक नहीं  काम शुरू नहीं हुआ। बंगलों पर इतने मच्छर हैं कि मेरे स्टाफ के दो लोगों को मलेरिया हो गया है साफ सफाई नहीं हो रही।मच्छरों ने बुरी तरह से सबको  परेशान कर रखा है।

 


"To get the latest news update download the app"