mp police की खबरें

Gwalior News : फिर रिश्ते हुए शर्मसार, जमीन के लालच में अपनों ने ही किया कत्ल, गिरफ्तार

जब पुलिस ने मृतक के भतीजे को कथन के लिये बुलाया तो उसने थाने आने से इंकार कर दिया। इसी बात पर पुलिस को उस पर शक हुआ और बारीकी से विवेचना की तो वही हत्या का मास्टर माइन्ड निकला, पुलिस ने हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ चल रही है।

Gwalior News : ट्रैक्टर लूटने वाली अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, 30 हजार का था इनाम

पुख्ता जानकारी सामने आने के बाद पुलिस की टीम ने एक एक कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गये आरोपियों में एक ग्राम जखौदी घाटीगांव जिला ग्वालियर, दूसरा ग्राम विजयपुरा बामौर जिला मुरैना, तीसरा ग्राम पचौखरा सरायछोला जिला मुरैना तथा चौथा ग्राम गुनाया सुभाषपुरा जिला शिवपुरी के रहने वाला है।

Gwalior News : रिटायर्ड फौजी की गला रेतकर हत्या, साथ रह रही रिश्ते की साली पर संदेह

सीएसपी रवि भदौरिया के मुताबिक 2020 में सेना से रिटायर हुए फौजी देवेन्द्र माहौर की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है, उनका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है और हाथ की नसें भी काटी गई हैं, मृतक मूलतः  भिंड जिले के दबोह आलमपुर का रहने वाला था यहाँ ग्वालियर में पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरा गाँव में उसका मकान था वो यहाँ रहता था पत्नी और बच्चे आलमपुर रहते है।

MP News : राज्य पुलिस सेवा के 14 अधिकारियों को IPS अवार्ड, यहाँ देखें लिस्ट

मप्र में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में प्रदेश के 14 पुलिस अधिकारियों कप IPS अवार्ड होना सरकार के लिहाज से अच्छा है, इससे पुलिस व्यवस्था को और मजबूती मिलेगी।

Gwalior News : दबाव बनाने हिस्ट्री शीटर बदमाश ने किया चक्काजाम, आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने बरसाईं लाठी, गिरफ्तार

राहुल राजावत ने बिना कोई शिकायत किये आज हजीरा चौराहे पर चक्काजाम करने की कोशिश की, पुलिस वहां पहले से ही मौजूद थी, हमने इन लोगों को हटाने के लिए कहा लेकिन वो बैठे रहे इस दौरान उसने अपने ऊपर कुछ उड़ेल लिया जब रोका तो चक्काजाम कर रहे लोग पुलिस पर हावी हो गए जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर सबको खदेड़ दिया। 

Jabalpur News : कुख्यात बदमाश का मकान जमींदोज, अलग अलग अपराध के 40 से अधिक मामले दर्ज

कुख्यात सटोरिये अलीम जिसके विरूद्ध 40 से अधिक जुए, सट्टे, अवैध हथियार, हत्या के प्रयास, विस्फोटक पदार्थ, मारपीट जैसे गंभीर अपराध पंजीबद्ध है। अलीम कसेड़ी का पूर्व में 2 बार जिला बदर भी किया जा चुका है।

गंगा जमना स्कूल दमोह मामला : एमपी पुलिस की कार्रवाई से राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग नाराज 

दमोह के गंगा जमना स्कूल का मामला बहुत ही संजीदा है, मप्र शासन से अंग्रेजी माध्यम की शिक्षा की मान्यता लेकर इस्लामिक शिक्षा देना एक बड़ा अपराध है, स्कूल में बच्चों को नमाज पढ़ाना, कुरान की आयतें होमवर्क में याद करने के लिए देना किसी गंभीर षड्यंत्र की तरफ इशारा कर रहा है।

Gwalior News : पति ने बेटे और रिश्तेदारों की मदद से तलाकशुदा पत्नी का अपहरण कर हत्या की, संपत्ति पर थी निगाह

यहाँ खास बात ये है कि मृतका के बड़े बेटे छोटू जाटव ने माँ को गाड़ी में ले जाते हुए देखा था उसके बाद वो गोल पहाड़िया पुलिस चौकी पहुंचा तो उसे जनक गंज थाने पहुंचा दिया, जब छोटू पुलिस थाने पहुंचा तो उसे पुलिस ने वापस पुलिस चौकी भेज दिया। यदि समय रहते पुलिस एक्शन लेती तो हो सकता है घायल अवस्था में रानी की जान बच जाती लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। 

MP Board परीक्षा में असफल हुए तो निराश न हों, DSP संतोष पटेल ने शेयर किया चौकीदार का गाया गीत, बढ़ाएगा स्टूडेंट्स का हौसला

डीएसपी संतोष पटेल का वीडियो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने डीएसपी से बात कर इलाज का खर्चा उठाने की बात कही, साधना सिंह ने तत्काल जयारोग्य अस्पताल के अधीक्षक डॉ आरकेएस धाकड़ से बात की और फिर सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पीटल में इंदर सिंह का इलाज प्रारम्भ हुआ।

Gwalior News : गांव में बेइज्जती से आहत आदिवासी ने लगाई फांसी, जांच के बाद दो आरोपियों पर FIR दर्ज

दरअसल ग्वालियर जिले के डबरा देहात थाना क्षेत्र में रहने वाले पहलवान आदिवासी का राशन कार्ड  गांव में ही टिंकू शर्मा और बड़े बरार के पास था उसने उनके पास पहुंचकर राशनकार्ड मांगा तो उसकी दोनों ने बेइज्जती कर दी। दोनों ने गाली गलौज कर उसकी गांवालों के सामने मारपीट कर दी, गाँव वालों के सामने बेइज्जती होने से पहलवान आदिवासी इतना आहत हो गया कि उसने घर जाकर फंसी लगा ली और जान दे दी।