नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े बन्दूक की नोंक पर की सात लाख की लूट

इंदौर।

मध्यप्रदेश में इन दिनों बदमांशो के हौसले बुलंद हैं।  आए दिन कोई ना कोई बेखौफ होकर क़ानून को चुनौती दे रहा है। ताजा मामला इंदौर शहर का है जहां दिन दहाड़े 3 नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर 7 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दे दिया।  इतना ही नहीं दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने 2 हवाई फायर एवं महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के विदुर नगर के पास बंधन बैंक का है। यहां करीब 10 महिला कर्मचारी काम कर रही थी। यह पूरी घटना दोपहर लगभग 4 बजे की है। 3 नकाबपोश बदमाश ने पहले तो ऑफिस पर धावा बोलते हुए ऑफिस में तोड़फोड़ की जिससे मौजूद महिला कर्मचारी डर गईं। फिर नकाबपोश बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 2 हवाई फायर एवं महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। 

बदमाशों को रोकने के लिए एक युवक ने कोशिश भी की लेकिन बदमाश अलमारी में रखे करीब 7 लाख लेकर भागने में सफल हुए। तीनोंं बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। यहां लाखों रुपए का ट्रांजेक्शन होता है। यहां महिलाओं को समूह लोन दिया जाता है। चूंकि घटनास्थल से तीन थाना क्षेत्रों की सीमाएं जुड़ती है लिहाजा द्वारकापुरी, राजेंद्र नगर थाना और अन्नपूर्णा थाना की पुलिस मौके पर है और पूरे इलाके में जांच की जा रही है। इस घटना से बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है।

"To get the latest news update download the app"