पटवारियों और पंचायत सचिवों के थोकबंद तबादले

भोपाल। छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री सखदेव पांसे के अनुमोदन के बाद छिंदवाड़ा जिला पंचायत में 189 पंचायत सचिवों के थोकबंद तबादले किए गए हैं। पंचायत सचिवों में खलबली मच गई है। कुछ को लम्बी दूरी का स्थल मिलने पर वे संशोधन के लिए दौड़भाग करने में जुट गए हैं। कई जगह दो-दो सचिव हो गए हैं। इससे जिला पंचायत से एक और संशोधन तबादला सूची निकलने की संभावना व्यक्त की जा रही है। कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा द्वारा जिला स्थानांतरण बोर्ड के अनुमोदन पर जिला स्तर पर पदस्थ राजस्व विभाग के 47 पटवारियों का स्थानांतरण किया गया है । इसमें 31 स्वैच्छिक और 16 प्रशासकीय स्थानांतरण शामिल हैं । यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है ।

कलेक्टर डॉ. शर्मा ने बताया कि पटवारी यशवंत डेहरिया और श्री विजय गोहिया को तहसील पांढुर्णा से परासिया, रायसिंग डेहरिया को तहसील पांढुर्णा से हर्रई, कमलकिशोर धुर्वे और श्रीमती नीलम धुर्वे को तहसील सौंसर से अमरवाड़ा, आशुतोष ठाकरे को तहसील पांढुर्णा से सौंसर, गगन बारसकर को तहसील हर्रई से मोहखेड, विमलकुमार सूर्यवंशी को तहसील पांढुर्णा से अमरवाड़ा, प्रदीप जंघेला और धीरज दुबे को तहसील चौरई से चांद, हीरालाल चौरिया को तहसील चांद से सौंसर, प्रदीप अग्निहोत्री को तहसील चांद से चौरई, मती फुलकुमारी नागेश को तहसील चांद से बिछुआ, पियूष पाठक को तहसील तामिया से चौरई, किरण कुमार पवार को तहसील बिछुआ के लोहारबतरी से मोया, मोरश्वराव घोरके को तहसील बिछुआ के मोया से लोहारबतरी, श्रीमती राधा ठाकुर को तहसील चौरई से हर्रई, मोहनलाल ठाकुर को तहसील हर्रई से मोहखेड़, कपिल कपाले को तहसील जुन्नारदेव से छिन्दवाड़ा, श्रीमती रजनी उईके को तहसील बिछुआ से मोहखड़, श्रीमती वनिता उईके को तहसील बिछुआ से चांद, विवेक शर्मा और दीपक कनौजिया को तहसील चौरई से मोहखेड़, रोहित मालवी को तहसील चौरई से छिन्दवाड़ा, शानू कुमार विश्वकर्मा को तहसील बिछुआ से परासिया, शब्बीर खान को तहसील मोहखेड़ से छिन्दवाड़ा, राजकुमार भलावी को तहसील पांढुर्णा से अमरवाड़ा, रविन्द्र कुमार भलावी को तहसील पांढुर्णा से परासिया, सुश्री आरूषी शर्मा को तहसील छिन्दवाडा से चौरई, राकेश मरकाम को तहसील हर्रई से चौरई, विजय कुमार नेमा को तहसील अमरवाडा से छिन्दवाड़ा, सोहनसिंह वर्मा को तहसील छिन्दवाड़ा से हर्रई, प्रकाश वासनिक को तहसील छिन्दवाड़ा से अमरवाडा, पवन मालवी को तहसील उमरेठ से बिछुआ, रामा टांडेकर को तहसील उमरेठ से हर्रई (बटकाखापा), सुश्री याचना सोनी को तहसील छिन्दवाडा के मदनपुर से सोनाखार, कैलाश माहोरे को तहसील छिन्दवाड़ा के सोनाखार से मदनपुर, ईश्वरसिंह वर्मा विजय कुमार नेमा को तहसील अमरवाड़ा से छिन्दवाडा, शत्रुघनसिंह को तहसील हर्रई से उमरेठ, सतीश कुमार कुमरे को तहसील हर्रई से परासिया, चुन्नीलाल साहू को तहसील छिन्दवाडा से मोहखेड़, अलफाज अंसारी और रविन्द्र कुमार भलावी को तहसील पांढुर्णा से परासिया, मोहनलाल साहू को तहसील हर्रई से मोहखेड़, शाकिर हुसैन को तहसील जुन्नारदेव से छिन्दवाड़ा और भास्कर बेलसरे को तहसील तामिया से चांद में स्थानांतरित कर पदस्थ किया गया है 

राजस्व विभाग में भी तबादले 

कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा द्वारा जिला स्थानांतरण बोर्ड के अनुमोदन पर जिला स्तर पर पदस्थ राजस्व विभाग के 2 राजस्व निरीक्षक और एक चैनमेन का स्थानांतरण किया गया है । यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है। कलेक्टर डॉ. शर्मा ने बताया कि जिले में पदभार ग्रहण करने पर राजस्व निरीक्षक भू-अभिलेख भीमराव वानखेड़े को जिला कार्यालय की भू-अभिलेख शाखा से राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय छिन्दवाड़ा की डायवर्सन शाखा, राजस्व निरीक्षक अनुराग खरे को राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय छिन्दवाड़ा की डायवर्सन शाखा से तहसील चांद के राजस्व निरीक्षक मंडल चांद और चैनमेन दीपक मर्सकोले को तहसील बिछुआ के राजस्व निरीक्षक मंडल बिछुआ से तहसील मोहखेड़ के राजस्व निरीक्षक मंडल इकलबेहरी में पदस्थ किया गया है ।

चार लिपिकों को किया इधर से उधर

जिला कार्यालय की सहायक ग्रेड-3 एलिजाबेथ मसीह को जनसमस्या निवारण कक्ष से राजस्व अभिलेखागार शाखा, रामप्रसाद भारती को नाजरात शाखा से स्थानीय निर्वाचन शाखा और वीरेन्द्र राव को स्थानीय निर्वाचन शाखा से जिला नाजरात शाखा तथा स्टेनो टायपिस्ट अजय चौरसिया को तहसील कार्यालय से सामान्य निर्वाचन शाखा में पदस्थ किया गया है।

"To get the latest news update download the app"