पीएम मोदी और गृह मंत्री राजनाथ आज एमपी दौरे पर, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार जोरों पर है, भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों के दौरे भी लगातार जारी हैं। भाजपा प्रत्याशियों के लिए जीत की अपील करने और पूरी ताकत झौंकने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी राज्य के दौरे पर आ रहे हैं। उनके आने से पहले राजधानी भोपाल के चप्पे चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी राज्य के दौरे पर रहेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सुरक्षा-व्यवस्था जांचने के लिए पुलिस एसपी दल-बल के साथ निकले। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने नियमित रूप से चलने वाले नाकों के अलावा शहर को प्रमुख चौराहों पर  सुरक्षा बढ़ा दी है। 

भाजपा के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी की आज (मंगलवार) झाबुआ और रीवा में जनसभाएं हैं। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे झाबुआ ओर शाम चार बजे रीवा में जनसभा को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिह सुबह 11 बजे जिला बुरहानपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा उनकी रायसेन जिले के मंडीदीप, विदिशा जिले के आनंदपुर में भी सभाएं होंगी।

इसी तरह केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज शाम चार बजे इंदौर के विधानसभा क्रमांक 3 में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी। शाम 5.25 बजे इंदौर से दिल्ली रवाना होंगी। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद हेमा मालिनी भी आज कई जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं।

"To get the latest news update download tha app"