बीजेपी की जीत पर पूर्व मंत्री ने दी बधाई, एमपी की 'सत्ता' पर कही यह बात

भोपाल/कटनी। वंदना तिवारी। 

लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सुनामी ने एक बार फिर कांग्रेस समेत पूरे माहगठबंधन की हवा निकाल दी। देश में बीजेपी की प्रचंड जीत के साथ ही मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया। बड़े बड़े दिग्गज धराशाही हो गए। सिर्फ छिंदवाड़ा सीट पर कांग्रेस को मामूली अंतर से जीत मिली है। इस सफलता पर पूर्व मंत्री संजय पाठक ने बड़ा बयान दिया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी। इस सवाल पर उन्होंंने कहा कि कमलनाथ सरकार की कैबिनेट का विस्तार होने दीजिए यह लोग खुद ही एक दूसरे से लड़ कर अपनी सरकार गिरा देंगे। 

भारत समेत मध्यप्रदेश में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर प्रदेश के पूर्व राज्य मंत्री संजय पाठक ने जीत को मोदी को श्रेय दिया। साथ ही कहा जनता ने मोदी के द्वारा किए गए विकास के काम को वोट दिया है। साथ ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के दिग्गजों के हारने पर कहा कि कॉग्रेस के सभी नेता चार माह पहले हुई जीत के नशे में चूर थे। इस लिए जनता से जो वादे कांग्रेस ने किए थे जो पूरे भी नहीं किए इसलिए जनता ने भी उन सभी बड़े कांग्रेस नेताओ को हार का सामना कराया। उन्होंने कहा कि हमने बचपन में सुना था कि अलग अलग सांसद जीकर प्रधानमंत्री चुनते हैं। लेकिन यहां तो एक अकेले प्रधानमंत्री मोदी ने देश भर में सांसदों को अपने दम पर जीत दिला दी।

उन्होंने कहा कि यह मोदी जी के प्रति जनता का प्रेम है। इस बार हमे लगा नहीं कि हम जनता के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार तो ऐसा लगा कि जनता खुद के लिए चुनाव लड़ रही है। आज हमें यह कहते हुए गर्व होता है कि हम ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता है जिस पार्टी के पास मोदी जी जैसा वैश्विक नेता है। यह परिणाम भारत को शक्तिशाल बनाने के लिए परिणाम आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के नेता मंत्री अहंकार में डूब गए हैं। जनता ने पूरे हिंदूस्तान में नकार दिया है। 


"To get the latest news update download the app"