एमपी की राजनीति में लगेगा स्टार प्रचारकों का मेला, अखिलेश यादव करेंगे सभा

भोपाल। चुनावी सरगर्मी तेजी से चल रही है। जहां कई नेताओं के खिलाफ विरोध खुलकर सामने आ रहा है तो विभिन्न दलों के नेता एक-दूसरे दल में तोडफ़ोड़ करने में जुटे हुए हैं। जहां प्रत्याशी समर्थक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कई छोटे मझोले दलों के नेता विरोधी नेताओं को अपने पाले में करने के प्रयास में जुटे हुए हैं। इसी बीच स्टार प्रचारकों का आना भी शुरू हो जाएगा। वहीं विभिन्न क्षेत्रों में लगातार प्रत्याशी और कार्यकर्ता अपने साथ समर्थन जुटाने में जुटे हुए हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 नवम्बर को बेगमगंज विधानसभा क्षेत्र के सिलवानी में आमसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही 9 नवम्बर को विधानसभा के अन्य उम्मीदवारों के फार्म भी भरे जाएंगे। जिसके लिए पार्टी ने तैयारी कर ली है। आगामी रणनीति के अनुसार प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अपना नामांकन भरेंगे।

जदयू करेगा प्रत्याशियों की घोषणाजनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष सूरज जायसवाल ने बताया कि आगामी 2 दिनों में पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगा। जिसमें प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय समाजसेवी एवं राजनीतिज्ञों के नाम शामिल होंगे। जनता कांग्रेस ने की 21 प्रत्याशियों की घोषणाजनता कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित वर्मा ने पहली लिस्ट जारी कर 21 प्रत्याशियों की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने कहा कि दीपावली के बाद अन्य प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। जिसके लिए कई प्रत्याशियों के आवेदन आए हैं, जिनकी समीक्षा के बाद 8 नवम्बर को दूसरी और 9 नवम्बर को अंतिम सूची जारी की जाएगी।

"To get the latest news update download tha app"