अब एमपी में दबंगों का कहर, महिला को ट्रैक्टर से कुचला

सिंगरौली।

उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के बाद अब मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले से दंबगों की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां जमीन पर कब्जा करने के चलते दबंगों ने एक महिला को ट्रैक्टर से कुचल दिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया , जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया है|  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

मिली जानकारी के अनुसार,घटना जिले के ढिलरी गांव के जियावन थाने की है। यहां शनिवार को दबंग लालपति बैश, प्रभाकर बैश बंधु बैश तीनो ट्रैक्टर से आदिवासी महिला किरण कोल की जमीन पर जबरन कब्जे  लेकर पहुंचे थे और ट्रैक्टर से जुताई करने लगे। इस दौरान महिला ने इसका खूब विरोध किया और बीच में खड़ी हो गई।  लेकिन दबंग फिर भी नही रुके और उल्टा महिला पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया और मौके से फरार हो गए । घटना में महिला बुरी तरह से घायल हो गए।इसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में महिला को गंभीर हालत में चितरंगी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

कुछ देर बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरा मामला जाना। पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए देर रात ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है, जिसकी तलाश जारी है।


"To get the latest news update download the app"