Breaking News
ग्रामीण से रिश्वत लेते रोजगार सहायक कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल | जब आदिवासियों संग मांदल की थाप पर थिरके शिवराज, देखें वीडियो | MP : कांग्रेस में 3 नई समितियों का गठन, चुनाव घोषणा पत्र में कर्मचारी नेता को मिली जगह | BIG SCAM : PNB के बाद एक और बैंक में घोटाला, तीन अधिकारी सस्पेंड | IPS ने बताया डंडे के फंडे से कैसे होगा पुलिसवालों का TENSION दूर! | कपड़े दिलाने के बहाने किया मासूम को अगवा, बेचने से पहले पुलिस ने रंगेहाथों पकड़ा | इग्लैंड में अपना जलवा दिखाने पहुंचे 4 भारतीय दिव्यांग तैराक, इंग्लिश चैनल को करेंगें पार | VIDEO : केरवा कोठी पर भाजपा महिला मोर्चा का प्रदर्शन | सरकार की वादाखिलाफी से नाराज अध्यापकों ने फिर खोला मोर्चा, भोपाल में जंगी प्रदर्शन | NGT की सख्ती के बावजूद CM के गृह जिले में धड़ल्ले से हो रहा अवैध उत्खनन, 11 डंपर जब्त |

वायरल फोटो पर जमकर ट्रोल हो रहे दिग्विजय, भाजपा ने दूसरी फोटो शेयर कर बताई सच्चाई

भोपाल। 

हमेशा अपने ट्वीट से ट्रोल का शिकार होने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे है। इस बार दिग्विजय मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित सुभाष नगर रेलवे फाटक पर बन रहे ओवर ब्रिज को लेकर ट्रोल हो रहे है। इस बार ना सिर्फ यूजर्स बल्कि  भाजपा नेताओं द्वारा दिग्विजय को ट्रोल किया जा रहा है। भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने उन्हें करारा जवाब दिया है। सीएम शिवराज ने दिग्विजय के शासनकाल पर सवाल खडे किए है।वही मध्यप्रदेश भाजपा ने ट्वीटर के माध्यम से इस झूठ से पर्दा उठाया है।

दरअसल, वाराणसी हादसे के बाद सोशल मीडिया पर एक ब्रिज में दरार वाली फोटो जमकर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि यह फोटो भोपाल के सुभाष नगर इलाके में  बन रहे ब्रिज की है, हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर दिग्विजय सिंह ने भी भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की लेकिन दिग्विजय का दाेव उल्टा पड़ गया है। वह अपने ही सवालों में खुद घिर गए। अब इस ट्वीट और फोटो को लेकर दिग्विजय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे है।  भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने भी रिट्वीट किया है। सीएम शिवराज ने रीट्वीट कर लिखा है कि पता नहीं इनको ऐसा क्यों लगा कि मध्यप्रदेश में आज भी उनके ज़माने जैसी धाँधलियाँ होती होंगी। यह वह हैं जो ज़मीन पर तो छोड़िए, अपने ट्विटर हैंडल पर भी पूल ठीक से नहीं बना पाए।


इसके साथ ही मध्यप्रदेश भाजपा ने भी इस ट्वीट पर रीट्वीट कर दिग्विजय को पोल की सच्चाई से अवगत कराया है। भाजपा ने बताया है कि दिग्विजय जिस पोल को सुभाष फाटक के ओवर ब्रिज से जोड़ रहे है वह पाकिस्तान के रावलपिंडी का है। भाजपा ने बताया कि यह पुल तो पाकिस्तान में बन रहा है। जो फोटो दिग्विजय सिंह ने शेयर किया है वो रावलपिंडी, इस्लामाबाद मेट्रो का पुल है। 

भाजपा ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्य प्रदेश की जनता ने नकारा, तो दिग्गी राजा ने लिया पाकिस्तान का एक बार फिर सहारा। शिवराज के अंध-विरोध में भोपाल को रावलपिंडी बना डाला।

ये किया था दिग्विजय ने ट्वीट


दरअसल,  दिग्विजय ने अपने ट्वीटर पर एक फोटो शेयर लिखा था कि  ''यह है सुभाष नगर रेल्वे फाटक भोपाल पर बन रहे रेल्वे ओवर ब्रिज का एक पोल,जिसमें आ गई दरारे/क्रैक इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठाती हैं,अभी तो पुल भी नही बना ।एक भाजपा नेता के मार्ग दर्शन  निर्माण में हो रहा है ,फिर यह सब क्यों और कैसे ? वाराणसी की दुर्घटना यहॉं भी ना हो जाये।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...