मंदसौर दुष्कर्म केस: पुलिस ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया 350 पन्नों का चालान

मंदसौर तरुण राठौर| मध्यप्रदेश के मंदसोर जिले में मासुम के साथ दुष्कर्म के मामले मे आज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चालान पेश किया है|  घटना के 14 दिन के अंदर ही पुलिस ने चालान पेश कर दिया। फास्ट ट्रेक कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामले की सुनवाई होगी। दोपहर करीब 4 बजे चालान पेश किया गया है| 

 मामले मे गठित एस.आई.टी टीम द्वारा आरोपियों के खिलाफ ठोस साक्ष्य एकत्रित किऐ गये ताकी दोनो ही आरोपी आसिफ व ईरफान को कडी सजा मिले| आपको बता दे कि यह चालान फस्ट ट्रेक कोर्ट मे ए.डीजे पास्को श्रीमती निशा गुप्ता के समक्ष पेश किया गया। वही सुरक्षा के चलते आरोपीयो को जिला जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिऐ न्यायालय के समक्ष पेश किया गया हे । आरोपियों की गिरफ्तारी के 14 दिन बाद चालाना पेश हुआ है, चालान लगभग 350 पेज का है । इस मामले में जब्‍त कुल साक्ष्य (वस्तुओं) की संख्या 100 तथा करीब 92 गवाहों को भी शामिल किया गया वही मामले में 363,366,,376(2)m, 376-db, 307ipc , 5-m,r,g/6 pasco act की । धाराएं लगाई गई हैं। 

दुष्कर्म पीड़ि‍त बच्ची का फिलहाल इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। बच्ची का एक माह बाद एक और फिर ऑपरेशन होगा।