सिंधिया बोले..नोटबंदी और किसानबंदी करने वालो की करे वोटबंदी

 मंदसौर।

मदंसौर गोलीकांड की पहली बरसी पर पहुंचे गुना सांसद और कांग्रेस की प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर राज्य में खून खराबा फैलाने के आरोप लगाए जाते है जबकि खुद चौहान के हाथ  खून से रंगे हुए हैं। उनकी सरकार ने गोलियां चलाकर किसानों का खून बहाया है।  यह ऐसी सरकार है कि जिसके हाथ खून से रंगे हुए हैं। लेकिन अब सहा नही जाएगा। 

सिंधिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कहा कि इस दमकारी पार्टी के खिलाफ मैं और मेरी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता किसानों के न्याय के लिए लड़ाई तब तक लड़ेंगे जब तक उन्हें इंसाफ और दोषियों को सज़ा नही मिल जाती। यही मेरा संकल्प, मेरा प्रण है । प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में किसान बंदी कर रखी है। इससे आहत यहां की जनता आगामी चुनाव में वोटबंदी करके बदला लेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे पहले उन अफसरों पर प्रकरण दर्ज होगा जिन्होंने किसानों पर गोली चलाई थी। किसानों पर दर्ज प्रकरण वापस लिए जाएंगे। किसानों को उनकी उपज का दाम नगद दिया जाएगा।