VIDEO : सालों बाद मृत पिता की 'आत्मा' लेने अस्पताल पहुंचा परिवार, हर कोई रह गया भौचक्का


मंदसौर

शहर में एक अंधविश्वास का मामला सामने आया है, जहां सालों पहले मरे हुए व्यक्ति की आत्मा को लेने एक परिवार सालों बाद अस्पताल पहुंचा गया। इसके बाद 35 साल पहले मृत पिता की आत्मा को बुलाने का मजमा घंटों तक लगा रहा। यह पूरा घटनाक्रम अस्पतला के मेन गेट पर चलता रहा।

डेढ़ घंटे तक अस्पताल के बाहर पूजा-पाठ करने के बाद, वह एक ज्योत लेकर परिवार को वापस लेकर लौट गया। वहीं डेढ़ घंटे तक चले इस नजारे की जानकारी न तो पुलिस को लगी और न ही असप्ताल प्रशासन को, गौर करने वाली बात यह रही कि जब यह पूरा घटनाक्रम चल रहा था तब वहां से कई डॉक्टर निकलते रहे लेकिन किसी ने आत्मा लेने आए परिवार को समझाइश नहीं दी। 

बतााय जा रहा है कि गुरुवार शाम 5 बजे कुंडालिया जिला नीमच निवासी राजू 35 साल पहले मरे पिता कारूलाल की आत्मा लेने जिला अस्पताल पहुंचा था जहां अस्पताल पहुंचक राजू ने अपने परिवार के साथ मेन गेट पर बैठकर हवन कर पूजा-अर्चना की। इस दौरान ढोल भी बजते रहे। वहीं इस पूरे मामले पर राजू का कहना है कि उसके घर के देवता ने बताया कि उसके पिता की आत्मा अस्पताल में भटक रही है। इसलिए वह आत्मा को लेने आया था। वहीं जब परिजनों कुछ कहे बिना ही वहां से चलते बने। जब इस घटनाक्रम के बार में डॉ. एके मिश्रा ने कहाक कि मुझे किसी व्यक्ति द्वारा अस्पतला के बाहर पूजा किए जाने की जानकारी मिली थी। लेकिन यह मालूम नहीं था कि वे किसी आत्मा को लेने यहां आए थे।



"To get the latest news update download tha app"