MP में इंसानियत शर्मसार: युवक को पहले पीटा, फिर जूतों पर रगड़वाई नाक, वीडियो वायरल

मंदसौर।

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में मनावता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने पहले तो बुरी तरह से पीटा फिर उससे अपने जूतों पर नाक रगड़वाई। घटना के बाद से ही पीड़‍ित युवक गायब है।इतना ही नहीं लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही उस लड़के को भी तलाशा जा रहा है, जो घटना के बाद से गायब है। 

दरअसल, मामला 16 जून का है। यहां जिले में एक शादी समारोह के दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद कुछ लोगों ने इस युवक को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतने से भी लोगों का मन नहीं भरा तो लोगों ने युवक को जूते पर नाक रगड़ने के लिए मजबूर किया। इस घटना से जुड़े वीडियो में साफ देखा जा सकता है लोगों की भीड़ लड़के की पिटाई कर रही है। इसी दौरान कुछ लोग इससे जूते पर नाक रगड़ने के लिए बोल रहे हैं। इस घटना के बाद से ही पीड़ित का कुछ पता नहीं चल सका है। इतना ही नहीं लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।घटना के बाद से ही शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

इस मामले के बारे में सब डिविजनल पुलिस अधिकारी दिलीप सिंह बिलवाल ने बताया कि मंदसौर में हुई इस घटना की हमें एक वीडियो मिला है जिसके आधार पर हम दोषियों की पहचान कर रहे हैं। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में मामले की जांच की जा रही है। साथ ही हम पीड़ित की तलाश भी कर रहे हैं। 


#WATCH Madhya Pradesh: Man forced to rub nose on shoes of people who allegedly beat him after an argument broke out between them during a marriage ceremony, in Mandsaur on 16 June. The victim has been missing since the incident. pic.twitter.com/1pOYZ6J2D3

— ANI (@ANI) 22 June 2019

"To get the latest news update download the app"