लोकसभा चुनाव : प्रचार के दौरान चोटिल हुए बीजेपी प्रत्याशी, पैर फैक्चर

मंदसौर। लोतकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण मे पहुंच चुका है। आखरी दौर में प्रत्याशी जी-जान से जनता को लुभाने में जुटे हुए है। 19 मई को मालवा निमाड़ की सीटों पर चुनाव होना है, इसके पहले शुक्रवार को प्रचार के दौरान मंदसौर से भाजपा प्रत्याशी चोटिल हो गए। डॉक्टरों ने उनके टखने में फ्रैक्चर बताया है और पैर में प्लास्टर चढ़ाया है। अंतिम दौर में यूं भाजपा प्रत्याशी का घायल होना जीत के लिए चुनौती बन गया है, हालांकि वे गाड़ी में बैठकर लगातार प्रचार कर रहे है।

दरअसल भाजपा उम्मीदवार सुधीर गुप्ता मनासा में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान उनका पैर मुड़ गया। इस वजह से उनके टखने में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद उनको अपना जनसंपर्क अधूरा छोड़कर फौरन आरके अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो पता चला कि टखने में फ्रैक्चर हो गया। आनन-फानन में उनके पैर में प्लास्टर चढ़ाना पड़ा। अस्पताल में प्लास्टर चढ़ाने के बाद नेताजी मुस्कुराते हुए बाहर आए। इसके बाद भी वे कुछ जगह सभाएं करने गए। अब उन्हें इसी हाल में प्रचार करना पड़ेगा। क्योंकि 19 मई को इस सीट पर वोटिंग होनी है। ऐसे में जनता के बीच जाना भी मजबूरी है।

गौरतलब है कि मालवा में नीमच, मंदसौर, जावरा संसदीय सीट हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट है, क्योंकि यहां से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की करीबी मीनाक्षी नटराजन चुनाव मैदान में हैं तो दूसरी तरफ भाजपा ने यहां एक बार फिर मौजूदा सांसद सुधीर गुप्ता पर भरोसा जताया है।भाजपा के लिए यह इसलिए प्रतिष्ठा की सीट है, क्योंकि यह क्षेत्र आरएसएस का गढ़ है। जहां भाजपा के लिए सीट बचाना तो वही कांग्रेस के लिए यहां जीत हासिल करना चुनौती है।अंतिम दौर में मुकाबले के  रोचक होने के पूरे आसार है, जिसमें गोलीकांड की गूंज सुनाई दे सकती है।




"To get the latest news update download the app"