भाजपा नेता ने सीईओ से की मारपीट, मोबाईल छीनकर डाटा किया फार्मेट

मुरैना

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष  विजय जादौन द्वारा सीईओ शिवप्रसाद गोली  से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जादौन पंचायत सचिव पत्नी को रिलीव करने से नाराज था और इसी को लेकर वह सीईओ के कार्यालय पहुंचा और लगभग एक घंटे जमकर हंगामा किया।इस दौरान आरोपियों ने  सीईओ शिवप्रसाद गोली से मारपीट भी की और उनका मोबाइल  छीनकर फॉर्मेट कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, पंचायत सचिव पुष्पा जादौन का तबादला जिला पंचायत ने रामपहाड़ी कर दिया है। उसे 21 जून को रिलीव किया जा चुका है। पंचायत सचिव के पति विजय जादौन बुधवार को जनपद कार्यालय पहुंचे और हाईकोर्ट का आदेश दिखाते हुए उन्हें रिलीविंग निरस्त किए जाने की बात कही। जब सीईओ ने रिलिविंग देने से मना कर दिया तो जादौन ने उससे मारपीट करना शुरु कर दी और मोबाईल छीनकर फॉर्मेट कर दिया।

हलांकि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।सबलगढ़ पुलिस ने जनपद पंचायत के सीइओ शिवप्रसाद की रिपोर्ट पर आरोपी विजय जादौन, उसके भाई श्याम जादौन, राम जादौन के खिलाफ भादंसं की धारा 353, 527, 506 बी के तहत मामला दर्ज किया है।