अज्ञात युवकों ने टोल पर की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे कर्मचारी, घटना CCTV में कैद

मुरैना 

अज्ञात बाइक व कार सवार लोगों ने बीती रात पथ वे इंडिया के छौंदा टोल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी  जिससे टोल कर्मचारी बाल-बाल बच गए । वहीं सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है । शहर की सीमा पर बने पथ वे इंडिया कंपनी के छौन्दा टोल पर आज बीती रात करीब दस बजे आधा दर्जन लोग बाइक व कार से आये और बूथ नंबर 10 के पास झगड़ने लगे जो की शायद शराब के नशे में भी थे जब तक टोल कर्म चारी बीच बचाव के लिए पहुचते उससे पहले ही बंदूक व कट्टों से दनादन गोलियां चलना शुरू हो गई ।

टोल कर्मचारियों ने इधर उधर छिपकर अपनी जान बचाई और सिविल लाइन थाना पुलिस को सुचना दी । पुलिस जब तक घटना स्थल पर पहुची तब तक फायर करने वाले सभी वहां से भाग चुके थे लेकिन अभी तक यह सबकी समझ से परे है की बदमाशों के फायर करने के पीछे क्या मंशा रही होगी मय टोल को लूटने का प्लान था  लेकिन जो भी हो टोल कर्मियों की सतर्कता की वजह से फ़िलहाल कोई भी अनहोनी होने से टल गई ।टोल पर फायरिंग का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी छौन्दा टोल पर कई बार फायरिंग व हमले हो चुके है क्यों की टोल कर्मी भी आयेदिन टोल से निकलने को लेकर झगडे पर उतारू हो जाते है  ।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । वहीं इस पुरे घटनाक्रम के बारे में टोल मैनेजर ने बताया की रात 10 बजे के आसपास कुछ लोग बाइक व कार से आये और यहां झगड़ा करने लगे । और देखते ही देखते उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमे करीब 8 से 10 राउंड फायर हुए है  टोल कर्मी व हमने डायल 100 को फोन किया तो डायल 100 तो आ गई लेकिन वह गाडी में बैठे बैठे ही थाने से और बल आने का इंतजार करने लगे तब तक फायर करने वाले सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। लेकिन ये समझ नहीं आया की इन बदमाशों का फायर करने का क्या उद्देश्य था क्यों की यहां तो कैश भी रहता है लेकिन यह पूरा घटनाक्रम cctv कैमरे में कैद हो गया है ।




"To get the latest news update download tha app"