Breaking News
अगला CM कौन... 'सिंधिया' या 'कमलनाथ', पोस्टर वॉर से कांग्रेस में मचा घमासान | जूडा का अनोखा विरोध, MYH के सामने लगाई समानांतर ओपीडी | संगठन नहीं शिवराज के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी भाजपा | अटकलों पर लगा विराम, किसी भी कीमत पर नही बिकेगा किशोर कुमार का पुश्तैनी घर | अंतर्राज्यीय चंदन तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, वर्दी का रौब दिखाकर करते थे तस्करी | शर्मनाक : 4 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, आइसक्रीम का लालच देकर ले गया था आरोपी | दर्दनाक हादसा : स्कूल जा रहे बच्चों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत, | नपा के खिलाफ ठेकेदार ने शुरु की लोटन यात्रा, CMO बोले- नही मिलेगा एक भी पैसा | VIDEO : सरकार के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, आम चूसकर गुठलियां फेंकी | शिवराज जी, आप चिंता छोड़ जनआशीर्वाद यात्रा निकाले, मैं जनता को बताउंगा सच्चाई : कमलनाथ |

अज्ञात युवकों ने टोल पर की अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे कर्मचारी, घटना CCTV में कैद

मुरैना 

अज्ञात बाइक व कार सवार लोगों ने बीती रात पथ वे इंडिया के छौंदा टोल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी  जिससे टोल कर्मचारी बाल-बाल बच गए । वहीं सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है । शहर की सीमा पर बने पथ वे इंडिया कंपनी के छौन्दा टोल पर आज बीती रात करीब दस बजे आधा दर्जन लोग बाइक व कार से आये और बूथ नंबर 10 के पास झगड़ने लगे जो की शायद शराब के नशे में भी थे जब तक टोल कर्म चारी बीच बचाव के लिए पहुचते उससे पहले ही बंदूक व कट्टों से दनादन गोलियां चलना शुरू हो गई ।

टोल कर्मचारियों ने इधर उधर छिपकर अपनी जान बचाई और सिविल लाइन थाना पुलिस को सुचना दी । पुलिस जब तक घटना स्थल पर पहुची तब तक फायर करने वाले सभी वहां से भाग चुके थे लेकिन अभी तक यह सबकी समझ से परे है की बदमाशों के फायर करने के पीछे क्या मंशा रही होगी मय टोल को लूटने का प्लान था  लेकिन जो भी हो टोल कर्मियों की सतर्कता की वजह से फ़िलहाल कोई भी अनहोनी होने से टल गई ।टोल पर फायरिंग का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी छौन्दा टोल पर कई बार फायरिंग व हमले हो चुके है क्यों की टोल कर्मी भी आयेदिन टोल से निकलने को लेकर झगडे पर उतारू हो जाते है  ।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । वहीं इस पुरे घटनाक्रम के बारे में टोल मैनेजर ने बताया की रात 10 बजे के आसपास कुछ लोग बाइक व कार से आये और यहां झगड़ा करने लगे । और देखते ही देखते उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमे करीब 8 से 10 राउंड फायर हुए है  टोल कर्मी व हमने डायल 100 को फोन किया तो डायल 100 तो आ गई लेकिन वह गाडी में बैठे बैठे ही थाने से और बल आने का इंतजार करने लगे तब तक फायर करने वाले सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। लेकिन ये समझ नहीं आया की इन बदमाशों का फायर करने का क्या उद्देश्य था क्यों की यहां तो कैश भी रहता है लेकिन यह पूरा घटनाक्रम cctv कैमरे में कैद हो गया है ।




  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...