Narendra Modi की खबरें

Get the latest information about Narendra modi ( नरेंद्र मोदी ) in Hindi on MP Breaking News, Explore more on Narendra modi with News, Videos, Photos and ताज़ा खबरे & लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi.

Rozgar mela

सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के किसानों के खाते में सम्मान निधि की राशि जमा करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

pm modi

पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए विपक्ष के लिए कहा कि ये लोग असीमित भ्रष्टाचार करते हैं। ये लोग आजकल बेंगलुरु में जुटे हैं। इनकी एक ही विचारधारा और एजेंडा है – अपना परिवार बचाओ, परिवार के लिए भ्रष्टाचार बढ़ाओ।

'मोदी सरनेम' केस में राहुल गांधी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 21 जुलाई को सुनवाई

Rahul Gandhi defamation case in Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने ‘मोदी सरनेम’ मामले में सजा पर रोक लगाने के लिए…

Rozgar mela

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में 2500 करोड़ और तेलंगाना में 6100 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं। दोनों जगह रैली भी आयोजित की गई है।

Vande Bharat Train

रेल मंत्रालय के मुताबिक सप्ताह में 6 दिन वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन जोधपुर से साबरमती के बीच होगा। केवल मंगलवार के दिन इस रूट में ट्रेन की सेवा उपलब्ध नहीं होगी।

PM House

आज सुबह 5 बजे उस समय हड़कंप की स्थिति मच गई, जब एसपीजी ने दिल्ली पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री आवास के ऊपर एक ड्रोन उड़ता हुआ देखा गया है। सूचना के बाद से ही जांच पड़ताल की जा रही है।

कांग्रेस विधायक ने मोदी का नाम लेकर की अभद्र टिप्पणी, बाद में दी सफाई, बीजेपी ने फूंका पुतला

एफआईआर की मांग पर पुलिस ने वीडियो क्लिप को देखने और जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने का भरोसा दिया

Rozgar mela

MP Politics : शहडोल में सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन का शुभारंभ किया, 1 करोड़ आयुष्मान भारत कार्ड का वितरण, 2024 तक इस बीमारी से मुक्ति का संकल्प

Bageshwar Dham , pm modi

प्रहलाद दामोदर दास मोदी ने मीडिया से कहा मैंने आज बागेश्वर धाम में बालाजी के दर्शन कर पंडित धर्मेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। इतना ही नहीं होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की अर्जी भी लगाई।