Breaking News
पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, कहीं ठेले पर बाईक रख जताया विरोध तो कहीं धरने पर बैठे कांग्रेसी | VIDEO : भूरी टेकरी विस्थापन को लेकर निगम की कार्रवाई, कांग्रेस विधायक ने मांगी मोहलत | राहुल गांधी के कार्यक्रम पर प्रशासन की 19 शर्तें, सिर्फ 15 फ़ीट के टेंट में सभा की इजाजत | VIDEO : भोपाल मेयर की सख्त कार्रवाई, नगरनिगम की ट्यूबवेल से हटवाया दबंग का कब्जा | कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, मंडी में किसानों के साथ मिल सरकार के खिलाफ करें प्रदर्शन | प्रधानमंत्री योजना का आवास ना मिलने पर ग्रामीण ने खाया जहर, सरपंच-सचिव पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप | फेसबुक पर कलेक्टर को जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री और सांसद पर भी आपत्तिजनक पोस्ट | 23 करोड़ का आईएएस.. | कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति का गठन, 20 जिला अध्यक्षों की घोषणा, दिग्विजय को अहम जिम्मेदारी | शिवराज कैबिनेट के फैसले, यहां पढ़िए विस्तार से |

दबंगों की दबंगाई, दलित दुल्हे को घोड़ी से उतारा और मेहमानों पर फेंके पत्थर

नीमच

सरकार एक तरफ प्रदेश में मनचलों और मजनुओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है, उनका सरेआम जूलूस निकाल रही है, उठक-बैठक लगवा रही है, वही दूसरी तरफ दंबगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की जा रही है। जिसके चलते प्रदेशभर मे दबंगों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला नीमच के मनासा तहसील से सामने आया है।यहां के भदवा गांव में एक दुल्हे को दबंगों ने घोड़ी से उतार दिया और उसे पैदल ही बारात निकालने को कहा। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने उसके मेहमानों को पहले तो धमकाया और फिर उनके वाहनों पर पत्थर फेंकना शुरु कर दिए।

जानकारी के अनुसार,घटना कुकड़ेश्वर थाने की है। जिले के मनासा तहसील के भदवा में दशरथ नाम के युवक की शादी रविवार यानि  8 अप्रैल को होनी थी। दुल्हा जैसे ही घोड़ी पर बैठकर रवाना हुआ वैसे ही दबंग नीलेश पिता नाथूलाल गुर्जर ने उसे रोक दिया औऱ घोड़ी से उतरने की बात कही। जब दशरथ ने विरोध किया तो नीलेश ने कहा कि ये मेरा घर है, इसके सामने से तुम बारात नही निकाल सकते। दूसरे रास्ते से निकाल लो। इसी बीच दोनों की बहस हो गई।विवाद बढने पर दशरथ घोड़ी से उतर गया औऱ पैदल ही आगे बढ़ा। बाद में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जैसे ही इस बात की भनक नीलेश को लगी वे सीधा दशरथ के घर जा पहुंचे और उसके पिता बंशीलाल को धमकाने लगा औऱ फिर मेहमानों से गाली-गलौच करने लगा। जब मेहमान जाने लगे तो उनके वाहनों पर उसने पत्थर फेंकना शुरु कर दिए। इतने में पुलिस भी दबंग की तलाश में वहां पहुंच गई और उसे वहां से अपने साथ ले गई। वही पुलिस ने दशरथ के परिजनों और ग्रामीणों से चर्चा कर उचित कार्रवाई की बात कही है।इस पूरे घटनाक्रम के बाद दशरथ ने बारात निकाली और विवाह स्थल पर पहुंचा। देर रात वधु संग फेरे लेकर अपने नए जीवन की शुरुआत की।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...