Breaking News
अब मंत्री-परिषद के सदस्य उतरेंगें सड़कों पर, जनता को समझाएंगे 'सड़क सुरक्षा' के नियम | 28 सितंबर को फिर भारत बंद का ऐलान, इसके पीछे ये है वजह | 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई | शर्मनाक : युवक की हत्या के शक में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, पथराव-आगजनी, 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड | शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, इन अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी | मॉर्निंग वॉक के दौरान EOW इंस्पेक्टर की मौत, हार्ट अटैक की आशंका | अखिलेश की नजर अब मप्र पर, 3 सितंबर को आएंगें इंदौर | अटल जी के निधन पर पूरे देश में शोक और भाजपा नेता निकाल रहे डीजे यात्रा : कांग्रेस | VIDEO : मोबाईल टॉवर पर चढ़ा शराबी, मचा रहा हंगामा, नीचे उतारने में जुटी पुलिस | चुनावी साल में शिवराज सरकार का मास्टर स्ट्रोक, कुपोषण मिटाने खर्च करेगी 57 हजार करोड़ |

शिवराज ने फिर उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, पूछा- 'भिंडी पौधे पर सीधी लगती है या उलटी'

नीमच/मंदसौर

मप्र में विधानसभा चुनाव के पहले सड़कों पर सियासत हो चली है। एक तरफ सीएम शिवराज मप्र की सड़कों को अमेरिका से अच्छी बता रहे है और दूसरी तरह विपक्ष प्रदेश की सड़कों की पोल खोलने में लगा हुआ है।इसी कड़ी में एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज ने मप्र की सड़कों को अमेरिका से अच्छी बताया है और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की आंखों पर गुलामी का चश्मा चढ़ा है इसलिए उन्हें अमेरिका से बेहतर कुछ नजर ही नहीं आता।वही उन्होंने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि राहुल गांधी से पूछो कि भिंडी पौधे पर सीधी लगती है या उलटी। हालांकि यह पहला मौका नही है , जब शिवराज ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया हो , इसके पहले भी वे कई बार राहुल गांधी पर चुटकी ले चुके है।

दरअसल, रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा नीमच पहुंची।यहां वे कुकड़ेश्वर, मनासा व नीमच में लोगों से रूबरू हुए और आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, राहुल गांधी व कमलनाथ पर जमकर हमला बोला।सीएम ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि उनसे पूछो कि भिंडी पौधे पर सीधी लगती है या उलटी, वे बता नही पाएंगें, लेकिन किसानों की बाते करवा लो, जरुर कर लेंगें। जिसने कभी खेत नहीं देखा, कीचड़ से सनी पगडंडी नहीं देखी वह क्या किसान का दर्द समझ पाएंगें।इन्हें सिर्फ किसानों का मजाक उड़ाना आता है। वही एक बार फिर इंदिरा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि  इंदिरा व राजीव गांधी ने गरीबी हटाने का नारा तो दिया लेकिन गरीबों को ही हटा दिया।गरीबी आज तक नही हट सकी। गरीबी हटाना भाजपा का संकल्प है। मैं मजबूर नहीं मजबूत सीएम हूं, राशि की कमी नहीं आने दूंगा। प्रदेश में काम लगातार आगे बढ़ाते रहना होंगे, रोकना नहीं है। भाजपा ने प्रदेश को विकासशील राज्य बना दिया है।

यहां सीएम ने 85 करोड 96 लाख रुपये लागत के 44 निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।वही जावद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मोरवन में आयोजित कार्यक्रम में 80 करोड़ 35 लाख रुपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मनासा विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने 5 करोड़ 61 लाख रुपये लागत के 6 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया।

फिर दोहराई अमेरिका से अच्छी सड़क वाली बात

यहां भी सीएम ने अमेरिका से अच्छी सड़क वाली बात फिर दोहराई और कहा कि हां मैं एक बार फिर कहता हूं कि मप्र की सड़के अमेरिका से अच्छी है, लेकिन कांग्रेस को ये नजर नही आता ना। कांग्रेस की आंखों पर तो गुलामी का चश्मा चढ़ा है, उनके लिए इंग्लैंड-अमेरिका से अच्छा कुछ नहीं हो सकता।लेकिन मेरी नजर में तो सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा।मै प्रदेश का विकास चाहता हूं, मप्र को विकसित बनाना चाहता हूं।लोगों को सड़क, बिजली, पानी देना चाहता हूं।वही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा मदारी कहे जाने पर चौहान ने कहा- हां, मैं मदारी और जादूगर हूं। मुझे कांग्रेस व उनके प्रदेश अध्यक्ष के शब्दों पर ऐतराज नहीं है। मैंने मदारी व जादूगर बनकर जनता का ही भला किया है, देश को लूटा नही।

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...