Breaking News
कैसे पूरी होगी शिवराज की यह घोषणा | कांग्रेस की उम्मीदों पर फिर पानी, बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची | डंपर काण्ड: CM के खिलाफ याचिका खारिज, SC ने कहा-'चुनाव लड़ना है तो मैदान में लड़ें, कोर्ट में नहीं' | बीजेपी विधायक का आरोप, सवर्ण आंदोलन के लिए हो रही विदेशी फंडिंग | व्यापमं का जिन्न फिर बाहर: दिग्विजय ने शिवराज, उमा समेत 18 के खिलाफ किया परिवाद दायर | चुनाव लड़ने का इंतजार कर रहे बीजेपी के 70 विधायकों में मचा हड़कंप! | अधिकारी की कलेक्टर को नसीहत, 'आपकी कार्यशैली पर लज्जा आती है, तबादला करा लें' | दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर |
  Headlines

एट्रोसिटी एक्ट के सवाल पर क्यों मुंह फेर गए शिवराज, देखिये वीडियो

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एट्रोसिटी एक्ट को लेकर दिया गया बयान अब उन्ही के गले पड़ गया है, और अब वो इस बारे में बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार देर रात पिपरिया पहं और पढ़ें »

आंदोलन से डरी बीजेपी, अब इस सवर्ण नेता को मैदान में उतारेगी!

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। हाल ही में एट्रोसिटी एक्ट ने जोर पकड़ा जिससे सरकार के पसीने छूट गए। सवर्ण आंदोलन की आंच ने अब बीजेपी के नेताओं को झुलसाना शुरू कर दिया है। इससे बचने और पढ़ें »

एट्रोसिटी एक्ट: शिवराज के बाद अब सिंधिया ने भी चला दांव, कहा- 'गलत कार्रवाई नहीं होने देंगे'

शिवपुरी/भोपाल। मध्यप्रदेश में तेज होते सवर्ण आंदोलन के बाद से अब नेताओं के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले एससी एसटी एक्ट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही डैमेज कंट्रोल करना श और पढ़ें »


1 2 3 4 5 Next Last

भोपाल। विधानसभा चुनाव में जैसे जैसे समय कम होता जा रहा है पार्टियों में उम्मीदवारों को लेकर मंथन किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी अपनी पहली लिस्ट में करीब 75 उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। प..

भोपाल। मधयप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग जोर शोर से तैयारियां कर रहा है। मतदाताओं को वोटिंग के लिए विभिन्न तरीकों से जागरूक किया जा रहा है। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर आयोग द्वारा चलाए ज..

भोपाल| एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ मध्यप्रदेश में तेजी से चल रहे विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को एक बड़ी घोषणा की। CM शिवराज ने ट्वीट करके कहा कि मध्य प्रदेश में..

भोपाल। मध्यप्रदेश में एट्रोसिटी एक्ट के विरोध को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एससी एसटी एक्ट में बिना जांच के गिरफ्तारी नहीं की जाएगी। प्रदेश में..

भोपाल| मध्य प्रदेश में कांग्रेस से गठबंधन के प्रयास पर पानी फेरते हुए बहुजन समाज पार्टी ने मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का एलान कर दिया है| बसपा ने प्रत्याशियों की पहली सूची..

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी में विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की खोज शुरू हो गई। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह लगातार बैठकें कर रहे हैं। इसमें वह दावेदारी पेश करने वालों की क्षेत्र में स्थिति और छवि को..

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह को बड़ी राहत मिली है, कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा द्वारा लगाई गई याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है| सुप्री..

भोपाल। मध्यप्रदेश में एससी-एसटी एक्ट को लेकर विरोध तेजी से बढ़ने लगा है। सवर्ण समाज ने एक बार फिर गुरूवार को राजधानी की सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। प्रदर्शनकारियों ने शहर के विभिन्..

भोपाल। एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेडटिक राइट्स (एडीआर) ने देशभर के विधायकों की सालाना आय को लेकर एक रिपोर्ट जारी की थी। इस रिपोर्ट में मध्यप्रदेश के भी कई विधायकों के नाम शामिल हैं। सबसे अमीर विधायकों म..

भोपाल| मध्य प्रदेश सहित देश भर में एससी/एसटी अत्याचार निरोधक कानून पर सियासत तेज हो गई है। अगड़ी जातियों से जुड़े संगठनों के लगातार विरोध प्रदर्शन से राजनीतिक पार्टियां डरी हुई हैं| सड़कों पर सवर्णों क..

नई दिल्ली/भोपाल। विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में उम्मीदवारों के चयन पर दिल्ली में मंथन किया गया। छानबीन समिति बुधवार को दिल्ली में सक्रिय रही। जिसमें पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ में प्रदेश प्रभारी महासच..

भोपाल। भाजपा के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने एट्रोसिटी एक्ट में हुए संशोधन का विरोध किया है। गौर का कहना है कि बीजेपी सामान्य वर्ग की पार्टी है। सामान्य वर्ग से ही आगे बढ़ी और आज भ..

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति जातिगत संग्रम में फंस गई है। कांग्रेस से ज्यादा परेशानी सत्ताधारी बीजेपी को उठानी पड़ रही है। विधानसभा चुनाव से पहले सवर्णों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सतना में मुख्यमंत्र..

भोपाल| चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर व्यापमं का जिन्न बोतल से बाहर आ गया है| घोटाले को लेकर हमेशा शिवराज सरकार पर आरोप लगाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भोपाल स्पेशल कोर्ट में  मुख्यमंत्री..

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने विभिन्न स्तर पर चुनावी सर्वे कराने के बाद मौजूदा कुछ विधायकों को उनकी परफॉर्मेंस रिपोर्ट के आधार पर टिकट कटने के संकेत दे दिए हैं। ऐसे विधायकों को पार्टी की ओर से तल्ख लहज..

Loading...