Breaking News
कैसे पूरी होगी शिवराज की यह घोषणा | कांग्रेस की उम्मीदों पर फिर पानी, बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची | डंपर काण्ड: CM के खिलाफ याचिका खारिज, SC ने कहा-'चुनाव लड़ना है तो मैदान में लड़ें, कोर्ट में नहीं' | बीजेपी विधायक का आरोप, सवर्ण आंदोलन के लिए हो रही विदेशी फंडिंग | व्यापमं का जिन्न फिर बाहर: दिग्विजय ने शिवराज, उमा समेत 18 के खिलाफ किया परिवाद दायर | चुनाव लड़ने का इंतजार कर रहे बीजेपी के 70 विधायकों में मचा हड़कंप! | अधिकारी की कलेक्टर को नसीहत, 'आपकी कार्यशैली पर लज्जा आती है, तबादला करा लें' | दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर |
  Top-News

केंद्रीय मंत्री ने अनारक्षित जातियों को कहा 'रोहिंग्या', मचा...

टीकमगढ़। देश भर में एससी-एसटी एक्ट को लेकर मचे बवाल के बीच नेताओं की बयानबाजी भी आग में घी डालने का काम कर रही है| अब केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार ने अनारक्षित जातियों को 'रोहिंग्या' बता दिया| इस और पढ़ें »

एसिड अटैक : इंदौर में बाईक सवार ने युवती पर फेंका तेजाब, आरो...

इंदौर। महिलाओं पर लगातार हो रहे एसिड अटैक थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हलाला प्रथा के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली शबनम रानी के बाद मध्यप्रदेश के इंदौर से एक एसिड अटैक की खबर आई है। यहाँ अपने घर के बाहर ब और पढ़ें »

SC/ST एक्ट : हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 7 साल से कम है सजा तो बि...

इलाहबाद।इन दिनों देशभऱ में एससी-एसटी एक्ट को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट के फैसले में संशोधन करने को लेकर बवाल मचा हुआ है। सवर्णों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।मंत्री-सांसदों और विध और पढ़ें »


1 2 Next

भोपाल।इधर अपने देश में गोरक्षा को लेकर लोग मारे जा रहे हैं, उधर इजराइल में रहस्यमयी लाल बछिया के जन्म के बाद दुनिया के अंत की आशंका से दहशत है। बताया जाता है कि यहूदियों के देश इस्राइल में इस लाल..

झुंझुनू।बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को सजा सुनाने के बाद एक महिला जज इस कदर भावुक हो उठी कि उन्होंने एक कविता पढ़ डाली। जज के कविता पढ़ते ही अदालत में मौजूद सभी लोग भावुक हो उठे और उनकी आंखे नम हो गई।..

डेस्क।रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है। इस त्यौहार का इंतजार सालभर भाई-बहनों को होता है। लेकिन इस बार रक्षाबंधन का त्यौहार खास होने वाला है।वैसे तो भाईयों की कलाई पर राखी बांधने का कोई समय शुभ-अशुभ नह..

नई दिल्ली।एक बार फिर 28 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया गया है।ये घोषणा अखिल भारतीय व्यापारी संघ (कैट) ने की है। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट-वॉलमार्ट डील को कॉम्पिटीशन कमिशन ऑफ इंडिया की हरी झंडी के..

नई दिल्ली।आज से एशियन गेम्स के 18वें संस्करण का रंगारंग आगाज होने जा रहा है।ये गेम्स इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबांग में आयोजित किए जाएंगें।यह पहला मौका होगा जब इस तरह दो शहरों को एशियाई खेलो..

चेन्नई।बीते 10 दिन से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री और डीएमके चीफ एम करुणानिधि का निधन हो गया है। शाम 6 बजकर 1 मिनट पर उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनकी तबीयत बहुत नाजुक थी।..

नई दिल्ली।ट्रक और बस ऑपरेटर्स संगठन (AIMTC) आज से अनिश्चिकालीन हड़ताल पर चले गए हैं।शुक्रवार से करीब 90 लाख ट्रक और 50 लाख बस चालक हड़ताल पर हैं। हड़ताल का सीधा असर आम आदमी पर हो रहा है। हड़ताल..

लखनऊ।कालेधन के खिलाफ आईटी की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज आयकर विभाग ने लखनऊ के ‘रस्तोगी बंधु’ के पांच ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है। विभाग ने जांच के दौरान 100 किलो सोना एवं 10 करोड़..

सोशल मीडिया।अक्सर वरमाला के दौरान देखा जाता है कि दूल्हे के दोस्त जयमाल के दौरान दूल्हे को गोद में उठा लेते हैं, जिससे दुल्हन को वरमाला डालने में दिक्कत होती है। ऐसे में रिश्तेदार दुल्हन को उठाते हैं..

नई दिल्ली। पहले से ही मंहगाई की मार झेल रही आम जनता को मोदी सरकार ने एक बार फिर बड़ा झटका दिया है।गैस की कीमतों मे बढ़ोत्तरी की गई है। सब्सिडी वाला घरेलू गैस सिलेंडर 2.71 और गैर सब्सिडी सिलेंडर 55.50..

अजब-गजब: पत्नी की लम्बी उम्र की कामना और सात जन्मों तक जीवनसाथी का साथ मिले इसी प्रार्थना के लिए पत्नियां वट सावित्री व्रत करती हैं, लेकिन कुछ पतियों ने एक जन्म नहीं बल्कि सातों ऐसी पत्नी न मिले इसके..

जम्मू।अमरनाथ की यात्रा गुरुवार से शुरु हो चुकी है। गुरुवार को जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा ने पारंपरिक तरीके से गुफा का ताला खोला और सबसे पहले आरती की। पहले दिन1007 श्रद्धलुओं ने पवित्र गुफा म..

नई दिल्ली।भारत की तीरंदाज दीपिका कुमारी ने एक बार फिर इतिहास रचकर देश-विदेश में भारत का मान बढ़ाया है। दीपिका ने फाइनल में जर्मनी की मिशेली क्रोपेन को 7-3 से हराया और इस तरह से छह साल बाद विश्व कप में..

धर्म डेस्क ।धर्म जीवन को सही पद्धति से जीने के लिए राह दिखाते हैं। हर धर्म में धार्मिक ग्रंथ होते हैं जो मनुष्य को सह गलत, नैतिक अनैतिक व सत्य एवं मनुष्यता के बारे में ज्ञान देते हैं। गीता भी ऐसा..

डेस्क।ये दुनिया एक पहेली की तरह है। यहां ऐसी कई घटनाएं घटती है जिनकी वजह का पता लगा पाने में कई बार विज्ञान भी मुश्किल में पड़ जाता है। हम आज आपको ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अब..

Loading...