Digvijaya Singh की खबरें

Get the latest information about Digvijaya Singh ( दिग्विजय सिंह ) in Hindi on MP Breaking News, Explore more on Digvijaya Singh with News, Videos, Photos and ताज़ा खबरे & लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi.

MP Elections 2023 : कांग्रेस की 'चुनाव अभियान समिति' पर वीडी शर्मा का तंज, कहा 'कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह के साथ चोट कर दी'

MP Elections 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी चुनाव अभियान समिति की घोषणा कर दी…

दिग्विजय सिंह

उन्होंने आगे लिखा है कि स्थानीय रहवासियों ने बताया है कि भारतीय जनता पार्टी के वार्ड क्र. 84 के पार्षद पति वीरेन्द्र सिंह मारण एवं इनके परिवार द्वारा लगभग 150 करोड़ रूपये की शासकीय भूमि खसरा क्र. 150 जो कि शासन द्वारा गोहा एवं खसरा क्र. 141 चारागाह के नाम पर राजस्व अभिलेखों में दर्ज है।

Digvijaya Singh'

Digvijay Singh wrote a letter to CM Shivraj : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान…

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, 50 सीटों पर ही सिमट जाएगी भाजपा, नरेंद्र सिंह तोमर और सिंधिया पर भी साधा निशाना 

“प्रियंका के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा” वाले बयान पर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर आजकल परेशान हैं, उनकी अभिलाषा है कि वे शिवराज की जगह मुख्यमंत्री बनें लेकिन उनकी वहां दाल नहीं गल पा रही है।

पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम मामला: दिग्विजय सिंह ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र, की सीबीआई से जांच कराने की मांग

दिग्विजय सिंह ने कहा – मेरी मांग है कि इस प्रक्रिया को इसी स्थिति में रोका जाये और पूरे मामले की सीबीआई जाँच कराई जाये एवं सरकारी पदों की भर्ती में हुए इस व्यापम पार्ट-3 में हुई पटवारी परीक्षा को निरस्त कर ऑफलाइन परीक्षा प्रत्येक जिले में एक ही दिन कराई जाये।  

MP News : इंदौर के बाद अब राजगढ़ में दर्ज हुई दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफ आई आर

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अंशुल हरिचरण तिवारी ने कहा कि दिग्विजय सिंह के द्वारा एक कूटरचित पोस्टर डाला गया है जिसमें We and our nation hood identified नामक पुस्तक का हवाला देकर गुरुजी की छवि को धूमिल करने का षडयंत्र किया गया जबकि ऐसी कोई किताब आज तक गुरुजी गोलवलकर द्वारा नहीं लिखी गई और ना ही इस तरह का वाक्य कभी गुरुजी के द्वारा बोला गया ना ही कही इस बात का उल्लेख मिलता है।

MP News : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजयसिंह को घेरते हुए कही यह बड़ी बात, जानें

इंदौर में दिग्विजयसिंह पर केस दर्ज करने के मामले में उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।

MP News : दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर विधायक रामेश्वर शर्मा की तीखी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

इस साल में विधानसभा चुनाव होने है और इसी के चलते कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर तंज कस रहे है।

Digvijay Singh

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस के पूर्व सरसंघ चालक के कुछ बयानों को तोड़ मरोड़कर ट्विटर पर पेश किया था। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।