Breaking News
MP: वाजपेयी के निधन पर 7 दिन का राजकीय शोक, कल बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तर | पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, देश भर में शोक की लहर | सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भावुक हुए फैंस, पहली बार दिखा ऐसा अंदाज | सरकारी नौकरी : 10वीं-12वीं पास के लिए यहां निकली वैकेंसी, जल्द करे अप्लाई | अब जयवर्धन के लिए चुनावों में नहीं करूंगा प्रचार - दिग्विजय सिंह | अटल बिहारी वाजपेयी के यह 5 शानदार भाषण जो यादगार बन गए, देखिये वीडियो | MP : अटल जी की सलामती के लिए कांग्रेस नेता ने दरगाह पर चढ़ाई चादर, मांगी दुआ | MP को लेकर BJP का विजन, दूध का धंधा करो, पकौड़े तलो, पान की दुकान खोलो : सिंधिया | कलेक्टर की अनूठी पहल, महिला सफाईकर्मी के हाथों करवाया ध्वजारोहण | रेस्क्यू में मदद करने वाले होंगे सम्मानित, मिलेंगे 5 लाख, CM बोले-यह हैं सच्चे हीरो..दिग्विजय पर बरसे |

संविदाकर्मियों को दिग्विजय ने सरकार बनने पर नियमितिकरण का दिया आश्वासन

पन्ना।  चुनावी साल में नाराज चल रहे संविदा कर्मचारियों को मनाने के लिए सरकार ने कैबिनेट में कई फैसले किये, लेकिन सरकार का दाव उल्टा बैठ पड़ा| संविदाकर्मियों ने सरकार की सौगात को ठुकरा दिया और नियमितीकरण की मांग पर अड़े हैं| वहीं प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करने निकले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने संविदा कर्मचारियों को आश्वासन दिया है कि अगर कांग्रेस सत्ता वापसी करती है तो उन्हें नियमित किया जाएगा| एकता यात्रा के तहत पन्ना पहुंचे दिग्विजय से संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने मुलाक़ात की, जहां दिग्विजय ने उन्हें सरकार बनने पर नियमित करने का आश्वासन दिया|  

शुक्रवार-शनिवार की मध्य रात्रि में वाहनों के लम्बे काफिले और सैकंडों समर्थकों के साथ दिग्विजय पन्ना पहुंचे। यहां कई जगह श्री सिंह का भव्य स्वागत् किया गया। नगर के आंबेडकर चौराहे पर ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी पन्ना के तत्वाधान में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने डाॅ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्र्यापण कर उन्हें श्रृद्धांजलि दी । तत्पश्चात् श्री सिंह ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी पन्ना के कार्यालय पहुंचे जहां ब्लाॅक अध्यक्ष अनीस खान के नेतृत्व में मण्डलम्, सेक्टर, पोलिंग बूथ कमेटियों के पदाधिकारियों व आदिवासी वनवासी दलित अल्पसंख्यक महासंघ बुन्देलखण्ड के सदस्यों द्वारा आत्मीय आगुवानी की गई। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह का बुन्देली परम्परानुसार स्वागत करते हुए उन्हें पत्तों की माला पहनाई गई। 


कांग्रेस वापसी करेगी, कार्यकर्ता एकजुट होकर लड़े 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस अवसर पर कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सारे मतभेद-मनभेद मिटाकर अगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में पूरी एकजुटता के साथ संगठन का कार्य करने का आव्हान किया। दिग्विजय ने कहा कि हम सब एक परिवार के सदस्य है। इसलिए हमें आपसी शिकायतों को दूर करके अपने परिवार को मजबूत करने के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करना है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की ही मेहनत से जनविरोधी भाजपा सरकार की नीतियों का भंडाफोड़ होगा और कांग्रेस एक बार फिर सत्ता में शानदार वापसी करेगी। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामेश्वर नीखरा उपस्थित रहे।


संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने दिया ज्ञापन

आंबेडकर चैक पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र तिवारी, फिरोज खान कार्यवाहक अध्यक्ष के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को समस्त संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। संविदा कर्मचारियों ने बताया कि अल्प वेतन पर उनसे नियमित कर्मचारियों से अधिक काम कराया जा रहा है। कई बार अश्वासन देने के बाद भी मौजूदा प्रदेश सरकार और उनके प्रतिनिधियों द्वारा संविदा कर्मचारियों की मांग पूर्ण न कर छलावा किया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने संविदा कर्मचारियों की मांगों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर बगैर किसी बंधन के नियमित करने का आवश्सन दिया है। इस अवसर पर सिद्धार्थ बोरकर, सजनीश शर्मा, दिनेश सिह, जीतेन्द्र सिह, सुदर्शन प्रजापति, जीतेन्द्र सिंह, मुकेश आदि संविदा कर्मचारी उपस्थित रहे।

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...