जनपद पंचायत अध्यक्ष ने CEO पर लगाए तानाशाही के आरोप, दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

पन्ना।

मध्यप्रदेश के पन्ना में जिला अध्यक्ष ने सीईओ पर तानाशाही और बदतमीजी  के अारोप लगाए है। इसके साथ ही सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी दी है।वही जिला पंचायत अध्यक्ष ने मामले की जांच की बात कही।वही प्रशासन ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है।

जानकारी के अनुसार, जिला अध्यक्ष  शोभा सिंह ने जनपद पंचायत सीईओ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे जनप्रतिनिधियों के साथ बुरा व्यवहार करते है। किसी भी नही सुनते , उन्होंने तानाशाह रवैया अपना रखा है। जब मन चाहता है किसी से भी बदतमीजी करते है। अध्यक्ष शोभा ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी दी है। इसके बाद से ही जनपद पंचायत में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि ये पहला मौका नही है। इसके पहले भी जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच तनातनी के मामले सामने आ चुके है।हर बार कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है, कोई एक्शन नही लिया जाता।इसी तरह एक बार विवाद पनपने लगा है। वहीं इस मामले में जिला पंचायत सीईओ का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच मामले को सुलझाने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने आगामी बैठकों में जिला पंचायत से प्रतिनिधि भेजने की बात कही है।

बता दे कि सरकार की लाख सख्ती के बावजूद अधिकारियों के रवैया में कोई बदलाव नही देखने को मिल रहा है।  आए दिन अधिकारियों की तानाशाही और मनमानी के मामले सामने आने लगे है। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन में कोई सुधार नही हो रहा।