अब पन्ना में रेत माफियाओं ने दो छात्रों को ट्रैक्टर से कुचला

पन्ना। मध्यप्रदेश में अवैध रेत खनन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। अब पन्ना जिले में अवैध रेत ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर ने दो छात्रों को कुचल दिया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनो युवकों को जबलपुर रिफर किया गया। प्रदेश में लगातार ये तीसरी रेत माफियाओं की वारदात है। इससे पहले मुरैना में डिप्टी रैंजर पर रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से हमला कर दिया था। वहीं, बुधवार को ग्वालियर में एक रेंजर पर वन माफिया ने हमला किया था। 

जानकारी के मुताबिक जिले के अजयगढ़ मेंअवैध रेत परिवहन करते हुए एक ट्रैक्टर ने बाइक से जा रहे दो छात्रों को टक्कर मारदी। इस ट्क्कर के बाद दोनों छात्र सड़क पर गिर गए। आंधी रफ्तार से चल रहे ट्रैक्टर ने दोनों छात्रों को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया।  अजयगढ़ क्षेत्र में इन दिनों व्यापक पैमाने पर रेत का अवैध कारोबार किया जा रहा है और इस कारोबार में प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस की मिली भगत बताई जा रही है। जिस कारण बिना रोक के अवैध करोबार दिनो दिन फल फूल रहा है और इन्ही वाहनों की टक्कर से  कई लोग तो मौत के मुंह में भी चले गये है। कुछ दिनों पूर्व रेत से भरे ट्रक की ठोकर से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये और इसमें से एक की मौत हो गई थी। 

सिर पर आई गंभीर चोट

ग्राम निम्हा निवासी शिवम यादव (15 ) व संतोष शुक्ला (15 ) वर्ष दोनों सड़क के किनारे बेहोशी के हालत में पाया गया। दोनों के सिर में गंभीर चोंटे आई हैं। फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।