पुलिस के भेष में आये, फिल्मी स्टाइल में कोर्ट के सामने से युवक को उठा ले गए

राजगढ़। मनीष सोनी।

जिले के नरसिंहगढ़ न्यायालय परिसर के बाहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब दो शख्स फिल्मी अंदाज में एक युवक को खींचकर गाड़ी के पास लाया और गाड़ी से एक पुलिसकर्मी हाथ में रिवाल्वर लिए उतरा और युवक को गाड़ी के अंदर बैठा कर निकल गए।

नरसिंहगढ़ न्यायालय में अपनी मां के साथ जा रहे एक युवक को दो लोग खींचते हुए ले जा रहे थे युवक की मां चिल्ला रही थी कि यह कौन है जो उसके बेटे को खींच कर ले जा रहे हैं । जो 2 लोग युवक को ले जा रहे थे उन्होंने सामने खड़ी गाड़ी  को हाथ दिया। गाड़ी स्पीड से आई जिसमें से एक पुलिसकर्मी हाथ में रिवाल्वर लिए उतरा और उस युवक को खींच कर गाड़ी के अंदर बैठा कर वहां से फरार हो गया।

इस दौरान इलाके में अफरा तफरी मच गई। जिस युवक को नरसिंहगढ़ कोर्ट परिसर से पकड़ कर ले जाया गया है वह अपनी मां सुशीला बाई के साथ नरसिंहगढ़ कोर्ट में पेशी पर आया हुआ था। युवक का नाम योगेंद्र बताया जा रहा है। युवक को ले जाने के बाद उसकी मां सुशीला बाई  इधर उधर भटकते रही जिस गाड़ी में युवक को ले जाया गया वह गाड़ी उसका नम्बर MH 31 BP0009 है। गाड़ी के नंबर से तो गाड़ी महाराष्ट्र पासिंग है लेकिन सवाल यही है कि गाड़ी में आए लोग कौन थे। 

"To get the latest news update download tha app"