24*7 market in indore की खबरें

Indore Famous Bhang

महाकाल विजय भांग घोटा दुकान में 5 प्रकार की भांग और ठंडाई मिलती है। ड्राई फ्रूट्स बादाम ठंडाई, पिस्ता ठंडाई, काजू ठंडाई साथ ही तीनों की मिक्स ठंडाई और प्लेन ठंडाई। आप इनमें से कुछ भी ट्राय कर सकते हैं।

Indore 56 dukan, chappan dukan indore

56 बाजार को छप्पन भोग के नाम से भी जाना जाता है। यहां पर सुबह 7:30 से रात 11:30 बजे तक आपको खाने के व्यंजन मिल जाते हैं। अगर आप इंदौर आए हुए हैं तो 56 दुकान के इन व्यंजनों का स्वाद जरूरत चखें यह बेहद ही लाजवाब है।

Indore Holi Market

रानी पूरा इंदौर का एक ऐसा मार्केट है जहां आपको कम दाम में थोक का सामान मिल जाता है। यहीं से ही लोग अपनी दुकान के लिए खरीदारी करते हैं। ये बाजार ऐसा है जहां आपको मेकअप के सामान से लेकर बच्चों के स्कूल तक के सामान मिल जाते हैं।

Famous Food Of Indore

इंदौर में फेमस कचोरी की सिर्फ चुनिंदा दुकानें है जहां सालों से लोग कचोरियां खाते आ रहे हैं। वहीं पर्यटक भी इंदौर आने के बाद इंदौरी जायके का स्वाद लेने निकल पड़ते है लेकिन उन्हें फेमस दुकानें और खाने की चीजों के बारे में पता नहीं होता है।

Indore Famous Food

इंदौर की बम कचोरी अपने आप में बेहद खास है। इसका नाम सुनते ही इंदौरियों के मुंह में पानी आ जाता है। आपको बता दें, 1962 से बम कचोरी ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। बद्री भैया इस दुकान का संचालन करते हैं।

Indore Famous Food Recipe

इंदौरियों का सबसे फेमस फूड पोहा जलेबी है। इसके बिना लोगों का संडे नहीं गुजरता है। अधिकतर इंदौरियों को सुबह सुबह सबसे पहले पोहा जलेबी खाने की आदत होती है। अगर आप भी इंदौर के इस स्वादिष्ट फूड का जायका चखना चाहते हैं तो आप इसे अब अपने घर पर आसानी से बना सकते हैं।

MP Tourism

इंदौर मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा शहर हैं। यहां का इतिहास भी बेहद प्रसिद्ध हैं। अब तक इंदौर के इतिहास को संजो कर रखा गया है। इसकी झलक स्मारकों में देखने को मिलती हैं।

Indore Famous Sweet Dish

इंदौर में कई चौपटियाँ हैं जहां आप स्ट्रीट फूड्स खाने के लिए जा सकते हैं लेकिन सबसे फेमस और सालों पुरानी चौपाटी जो रात की 3 बजे तक चालू रहती हैं वो हैं सराफा चौपाटी। यहां आपको हमेशा भीड़ देखने को मिलेगी।

Best locations for pre-wedding

प्री वेडिंग शूट के लिए सबसे मुश्किल काम अच्छी लोकेशन की तलाश करना है। क्योंकि अच्छी लोकेशन पर ही सबसे अच्छी मेमोरी को कैप्चर किया जाता हैं।

Famous Market Of MP, Best Cheapest Market

मध्य प्रदेश के 4 मशहूर बाजारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आपको सबसे कम दामों में खरीदारी करने का मौका मिलेगा। यहां दूसरे बाजारों से करीब 40 से 50 फ़ीसदी कम कीमतों में सामान खरीदने के लिए आपको मिल जाएगा।