Sagar Lokayukta Police की खबरें

Lokayukta Action: फिर एक पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, सीमांकन के बदले मांगी रिश्वत

आवेदन में प्रार्थी ने शिकायत की थी कि उसने जमीन के लिए तहसील में आवेदन दिया था लेकिन वहां पदस्थ पटवारी हल्का नंबर 101गौरव मिश्रा 5000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है, उसने कहा है कि बिना पैसे दिए जमीन का सीमांकन नहीं होगा।

Lokayukta Action : वन रक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

आवेदक वीरेंद्र जाटव ने वन मंडल दक्षिण सागर के कार्यालय में जाकर वन रक्षक राजकुमार मौर्य को रिश्वत की राशि 4000/- रुपये दे दी और लोकायुक्त पुलिस की टीम को इशारा कर दिया, कार्यालय के बाहर पहले से तैयार लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कार्यालय में छापा मारा और वन रक्षक को पकड़ लिया।

Lokayukta Action: ग्राम पंचायत सचिव रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

आवेदक चन्द्र कुमार ने आरोप लगाये कि उनकी माँ के नाम से कपिलधारा कूप स्वीकृत है उसकी राशि के लिए ग्राम पंचायत पट्कुई हनौता का सचिव उसे परेशान कर रहा है और 5000/- रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है।

4000 रुपये की रिश्वत लेते पटवारी को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया

लोकायुक्त एसपी सागर रामेश्वर यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि शांति विहार कालोनी रजाखेड़ी मकरोनिया निवासी सुधीर कुमार पाण्डेय  ने एक आवेदन कार्यालय में दिया था जिसमें उन्होंने पटवारी द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी।

Lokayukta Action : जनपद पंचायत APO 20,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

लोकायुक्त द्वारा शिकायत प्राप्त होने पर रिश्वत मांगे जाने की पुष्टि की गई और उसके बाद लोकायुक्त ने जाल बिछाया। लोकायुक्त की टीम सागर से पटेरा पहुंची। जहां पर आवेदक द्वारा जब 20,000/- रुपये अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी को दिए गए उसी दौरान लोकायुक्त की टीम द्वारा अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी सुदर्शन पटेल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सब इंस्पेक्टर को 20000 रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया

Sagar Lokayukta News : सागर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने पन्ना में पदस्थ एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को बीस हजार…

लोकायुक्त पुलिस ने 10,000 रुपये की रिश्वत लेते ट्रेजरी अफसर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

टीकमगढ़, डेस्क रिपोर्ट। आज एक बार फिर लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत (Bribe) लेते हुए सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया है।…

लोकायुक्त ने बिजली कंपनी के इंजीनियर को स्टाफ सहित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। सागर लोकायुक्त पुलिस (Sagar Lokayukta Police) की टीम ने बिजली कंपनी के छतरपुर कार्यालय में पदस्थ सहायक…