Breaking News
व्यापमं का जिन्न फिर बाहर: दिग्विजय ने शिवराज, उमा समेत 18 के खिलाफ किया परिवाद दायर | चुनाव लड़ने का इंतजार कर रहे बीजेपी के 70 विधायकों में मचा हड़कंप! | अधिकारी की कलेक्टर को नसीहत, 'आपकी कार्यशैली पर लज्जा आती है, तबादला करा लें' | दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर | सीएम चेहरे को लेकर सोशल मीडिया पर जंग, दिग्विजय भड़के | मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव, महिदपुर- नागदा के बीच की घटना, पुलिस वाहन के कांच फूटे | अब भोपाल में राहुल ने फिर मारी आंख, वीडियो वायरल | एमपी की 148 सीटों पर खतरा, बिगड़ सकता है बीजेपी का चुनावी गणित |

मुख्यमंत्री ने कहा था देश की पहली स्मार्ट सिटी मैहर को बनाऊंगा, लेकिन आजतक एक पैसा नही मिला : हार्दिक

सतना

जबलपुर में बड़ी सभा को संबोधित करने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल  आज शुक्रवार को सतना पहुंचे है।यहां उन्होंने माँ शारदा पीठ में दर्शन किए। थोड़ी देर में वे  सतना के बीटीआई ग्राउंड में एक सभा को संबोधित करेंगे। हालांकि इसके लिए उन्होंने प्रशासन से कोई अनुमति नही ली है। फिलहाल सभास्थल पर  करीब 5 हजार लोग मौजूद हैं,लेकिन दस हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है। सभा से पहले हार्दिक ने एक बार फिर शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। हार्दिक ने ट्वीटर के माध्यम से शिवराज सरकार पर तीखें वार किए है।

हार्दिक ने मैहर को स्मार्ट सिटी बनाए जाने को लेकर सवाल उठाए है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि आज मैं माँ शारदा पीठ मैहर में हूँ।मुख्यमंत्री चौहान ने कहा था की देश की पहली स्मार्ट सिटी मैहर को बनाऊँगा।मैहर को तहसील घोषित किया है, लेकिन तहसील को मिलने वाली सुविधा नहीं मिल रही। मैहर में विकास के लिए 8हज़ार करोड़ के फ़ंड की घोषणा की थी लेकिन आज तक एक भी पैसा नहीं मिला।


वही गुरुवार को जबलपुर में हुए उपद्रव को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। हार्दिक की सभा के लिए डीजी रिजर्व फोर्स के 100 जवानों के साथ जिले का पुलिस बल तैनात किया है।  सुरक्षा व्यवस्था के जिम्मेदारी प्रभारी एडिशनल एसपी आरएस प्रजापति को सौंपी गई है । इनके साथ सीएसपी वीडी पाण्डेय भी शहर पुलिस बल के साथ रहेंगे। सभा में आने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग व्यवस्था हवाई पट्टी के पास बने मैदान में की गई है। 10 फिक्स प्वॉइंट मोबाइल पार्टी के साथ बनाए गए हैं। वही यातायात बेहतर बनाए रखने पुलिस बल को ब्रीफ कर ड्यूटी तय की है।

बता दे कि इससे पहले गुरुवार को जबलपुर में हार्दिक को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। उनके ऊपर कई जगहों पर अंडे और पत्थर फेके गए थे। इस संबंध में हार्दिक का कहना था कि पत्थर फेंकने वालों से मैं डरता नहीं हूं। यहां आया हूं तो सभा करके ही जाउंगा।


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...