नाबालिग को बंधक बनाया, दुष्कर्म में असफल हुए तो ज़िंदा जलाने का किया प्रयास

सतना| प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है| पुलिस गुंडों, बदमाशों का सरेराह जुलूस निकाल कर उनके हौसले को तोड़ने का काम कर रही है, लेकिन मनचलों को अब भी कोई खौफ नहीं है और लगातार प्रदेश भर में छेड़छाड़, दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है| महिलाओं से अत्याचार और दुष्कर्म की कोशिश का एक और मामला सतना से समाने आया है जहां पुरानी रंजिश के चलते यहां एक नाबालिक लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया गया और सफल न होने पर ज़िंदा जलाने की भी कोशिश की गई है। 

जानकारी के मुताबिक घटना रामनगर थाने के भमरहा गाँव की है । पुराने विवाद के चलते पीड़िता को पहले घर के अंदर बंधक बना उससे दुष्कर्म की भी कोशिश हुई। शोर शराबा होने पर आरोपी पति पत्नी ने नाबालिग को जलती लकड़ियों से आग लगा जिंदा जलाने की कोशिश की| पीडि़ता की माने तो आरोपी वन्द्री कुशवाह ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। पहले घर में बंद किया फिर रस्सी से बांधा। जब शोर शराबा हुआ तो उसे जलाने की कोशिश की गई तब लोगों ने वहां पहुंचकर पीडि़ता की मदद की। मामला की रिपोट रामनगर थाने में दर्ज कराई है। आरोपी फरार हो चुके ।

पीडि़तों का अरोप पुलिस ने नहीं दिखाई गंभीरता

 पीडि़त परिवार ने रात को ही थाने जाकर रिपोट लिखाई ,मगर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। आज फिर पीडि़त परिवार थाने पहुंचा और रिपोट दर्ज कराई । रामनगर थाने में इस मामले में सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज किया है। परिवार का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से आरोपी फरार हो चुके हैं|  पुलिस अधिकारियों पर लापरवााही बरतने पर कड़ी कारवाई की बात कही इस सब के बाबजूद भी सतना की रामनगर पुलिस ने पहले रिपोट नही लिखी और अब पुरानी रंजिश का मामला बताकर सिर्फ मारपीट का अपराध दर्ज किया ।