दर्दनाक हादसा: बारातियों की कार पर डंपर पलटा, दूल्हे सहित 6 लोगों की मौत

सतना। शादी के लिए जा रही दूल्हे की कार भयावह हादसे की शिकार हो गई| इस दर्दनाक हादसे में दूल्हे सहित 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार डंपर ऑल्टो कार पर पलट गया। इस भीषण हादसे में कार सवार दूल्हा सहित छह लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि हादसे में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार रीवा-नागपुर नेशनल हाइवे सात पर अमरपाटन-मैहर के बीच नरौरा गांव में शुक्रवार रात को यह दर्दनाक हादसा हुआ| कोल परिवार की बारात अमरपाटन के उमराही टोला से अमिलिया मैहर जा रही थी।  दूल्हे की कार  जैसे ही नरौरा गांव के पास पहुंची, सामने से आ रहे डंपर अनियंत्रित होकर टकरा गई|  टक्कर के बाद डंपर कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार सभी बराती डंपर के नीचे दब गए। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि शवों को निकलने के लिए गैस कटर से कार को काटना पड़ा| इस भीषण हादसे में कार सवार दूल्हा सहित छह लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि हादसे में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मैहर एसडीओपी अरविंद तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू किया। 


इनकी हुई मौत 

इस भयावह हादसे में दूल्हा सहित छह लोगों की मौत हुई है| मृतक दूल्हे का नांम ब्रजमोहन कोल है।  अन्य मृतकों के नाम 5 साल की अंशिका पिता राजकुमार, 14 साल का प्रांजल, 9 साल की अमृता और ऑल्टो कार का ड्राइवर शामिल है।