बीजेपी महाकुंभ से लौट रहे दो अलग-अलग हादसों में दो कार्यकर्ताओं की मौत, 20 जख्मी

आष्टा। मोहम्मद सादिक। 

राजधानी में मंगलवार को आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ से लौट रहे एक बुजुर्ग की रास्ते में मौत हो गई। उनकी पहचान कालूराम मालवीय (60) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कालबराम आष्टा के इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले थे। वहीं, एक दूसरे हादसे में ना जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बस दमोह जिले में खाई में गिरने से पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक आष्टा निवासी कालूराम मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने आए थे। महाकुंभ से लौटते समय अमलाहा टोल के पास कालूराम के सीने में तेज दर्द हुआ। कालूराम को जब आष्टा से अस्पताल लाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस मामले में मौत का सही कारम पता नहीं चल सका है। डॉ को आशंका है कि कालूराम को हार्टअटैक आया था। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

वहीं, दूसरे मामला पन्ना का है जहां कार्यकर्ताओं से भरी बस दमोह के पास खाई में गिर गई। इस बादसे में एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। हादसे में पन्ना जिले के करीब 20 कार्यकर्ता घायल हैं। पन्ना भाजपा जिलाध्यक्ष सदानंद गौतम ने बताया कि पन्ना और दमोह जिले की सीमा पर स्थित बांदकपुर के पास तड़के कार्यकर्ताओं को ला रही एक बस नाले में गिर गई। हादसे में पार्टी के एक कार्यकर्ता महेश सेन की मौत हो गई। महेश सेन रैपुरा थाना क्षेत्र के बघवार गांव का निवासी था।