Sehore news की खबरें

गुरु पूर्णिमा पर कुबरेश्वर धाम पर जुटेंगे पंडित प्रदीप मिश्रा के लाखों भक्त, आयोजन को लेकर एसडीएम ने लिखा धाम समिति को पत्र
श्यामपुर से सीहोर को जोड़ने वाली सड़क पहली बारिश में उखड़ी, लोगों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

FDR तकनीक से बनने वाली ये सड़क प्रदेश की पहली सड़क है जो आम सड़कों से दो गुना मजबूत होती है लेकिन मानसून की पहली बारिश ने सड़क निर्माण कंपनी के तमाम दावों की पोल खोल दी।

Sehore News : 120 गांव के लोगों को लेकर सड़क पर उतरे पूर्व विधायक, कहा - नहीं मिल रहा पीने का पानी, मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

पूर्व विधायक शैलेन्द्र पटेल ने कहा कि हमारे क्षेत्र के लोगों को पीने का पानी भी नसीब नहीं हो रहा है। इछावर के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

सरकारी कर्मचारियों का कारनामा, अपने खातों में ट्रांसफर करवाए किसान फसल बीमा के 63 लाख रुपये, FIR दर्ज

जब राशि किसानों के खाते में नहीं पहुंची तो सुगबुगाहट शरू हो गई , मामले की शिकायत हुई और फिर जांच में पता चला कि उक्त राशि किसानों के खाते में जाने के बजाय तहसील कार्यालय में कार्यरत पटवारी, नाजिर और दो कंप्यूटर ऑपरेटर के बैंक  खातों में पहुँच गई है।

MP News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बच्ची को बचाने के लिए समुचित प्रयास करने का निर्देश दिया है। साथ ही एसपी सीईओ ने रेस्क्यू में लगे हमले को जल्द ही बच्ची को सुरक्षित बाहर निकालने के निर्देश दिए हैं।

Sehore News: चिलचिलाती धूप में गर्म रेत पर बैठकर सूर्य साधना कर रहे पागल बाबा, तप को देखने पहुंच रहे सैकड़ों श्रद्धालु

बता दें कि पागल बाबा पिछले एक सप्ताह से प्रतिदिन इसी प्रकार सुबह 9 बजे से 5 बजे तक सूर्य साधना कर रहे है।