शहनाज अख्तर के भजन ये भगवा रंग...पांव-पैजनिया पर खूब झूमे लोग..देखिये वीडियो

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भव्य जागरण का आयोजन किया गया, जिसमे प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर ने भजनों से ऐसा समां बांधा कि लोग भाव विभोर हो गए| शहनाज अख्तर ने अपने सुप्रसिद्ध भजन, छुम-छुम छननन बाजे.. मैया पांव पैजनिया, पंडा कराए रहो पूजा मैया जी झूम-झूम के सहित एक दर्जन से अधिक शानदार भजनों की प्रस्तुति दी। शहनाज की सुरमई आवाज से लोगों कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव तक बंधे रहे और जमकर झूमे| 

जागरण का आयोजन विधायक सुदेश राय ने कराया था। इसे लेकर काफी पहले से तैयारियां की गई। आयोजन शुरू होने के निर्धारित समय 9 बजे तक लिसा टॉकीज़ ग्राउंड में हजारों लोग जमा हो चुके थे।  भजन गायिका शहनाज अख्तर ने मंच पर पहुंचते ही सबसे पहले सभी का अभिवादन किया। उसके बाद अपने गाये तेरी जय हो गणेश, भजन गाकर किया. इसके बाद सबसे प्रसिद्ध भक्ति गीत छुन-छुन बाजे मइया पांव पैजनियां... गीत गाकर सभी को झुमाया, मइया अंबे माई उतरी है बाग में हो माई... आदि की प्रस्तुतियां। जिन्हें सुनकर श्रोता झूम उठे।

भगवा धर्मध्वजा के गुणगान से ओतप्रोत शहनाज के सुप्रसिद्ध भजन ये भगवा रंग....जिसे देख जमाना हो गया दंग, जिसे ओढ़ के नाचे रे बजरंग... मुझे चढ़ गया भगवा रंग...पर देर रात तक भक्त झूमते रहे। भजन के साथ भजन गायिका शहनाज अख्तर ने शनिवार रात में सहयोगी कलाकारों के साथ जब मंच पर प्रस्तुति दी तो हजारों श्रद्धालुओं जमकर झूमे। ज्यों-ज्यों शहनाज अख्तर ने भजनों और गीतों की प्रस्तुति दी श्रद्धालुओं पर भजनों का रंग चढ़ता गया। कार्यक्रम के अंत में तो हजारों महिला-पुरुष और बच्चों के साथ ही आयोजक विधायक सुदेश राय भी मंच पर शहनाज अख्तर के भजनों पर खूब झूमे।