शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा में दावेदारों की दिखी भीड़, जनता रही गायब

सीहोर। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हो गई है। गूरुवार को शिवराज की यात्रा सीहोर जिले में पहुंची। लेकिन यहां शिवराज की सभा में उम्मीद के मुताबिक लोग जमा नहीं हुए। सैकड़ों की संख्या में सिर्फ कार्यकर्ता नजर आए। टिकट के दावेदार अपने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सीएम को खुश करने की जुगत में दिखाई दिए।

कुछ टिकिट के दावेदार ऐसे थे जो केवल पांच साल में आष्टा विधानसभा में टिकिट लेने के समय ही इंदौर जैसी बड़ी सिटी से आते हैं। स्थानीय दावेदारों के कार्यकर्ताओं की भीड़ जन आशीर्वाद रैली में देखने को मिली। जैसे ही तीन बजे अलीपुर में शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद रैली ने प्रवेश किया। सैकड़ो लोग चौहान के स्वागत के लिए तैयार थे। फूलो की बारिश के साथ स्वागत सम्मान किया। रैली अलीपुर से होती हुई पुराना बस स्टैंड नया बस स्टैंड कनौद रोड होती हुई पुरानी नगर पालिका चौराहा पहुंचकर रैली सभा में परिवर्तित हो गई। शिवराज सिंह चौहान ने पुन: जनता से आशीर्वाद मांगा। 

शिवराज ने इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में किसानों से झूठे वादे किए। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस ने किसानों के साथ छल किया। उनके वादों को आज भी पूरा नहीं किया गया। राहुल गांधी ने किसानों को कर्ज माफी का वादा दिया थआ। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही ऐसा कुछ नहीं हुआ।

"To get the latest news update download tha app"