Sex Racket का पर्दाफाश, 6 युवक-युवतियों सहित संचालिका गिरफ्तार

शहडोल।

प्रदेश में जिस्मफरोशी का धंधा कुछ इस तरह से फैल गया है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आए दिन पुलिस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर इस नर्क के कारोबार को उजागर रही है। समाज में यह जहर इतनी तेजी से फैल रहा है कि शहर का हर कोना इस गंदगी से लिप्त है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है। यहां पुलिस ने सेक्स रैकेट के बड़े गोरखधंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात तीन युवतियों और तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने इसकी संचालिका को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है वही संचालिका से पूछताछ की जा रही है कि और कहां कहां उसने अपना अड्डा बना रखा है।

दरअसल, पुलिस को सूत्रों से इसकी जानकारी मिली थी कि  बुढ़ार थाना क्षेत्र में ऑनलाइन हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसमें पुलिस ने जाल बिछाया और इस धंधे में संलिप्त छह लोगों को गिरफ्तार किया। यह पूरा काम बुढ़ार थाना क्षेत्र के लखेरान टोला स्थित गुलाबो देवी उर्फ ठकुराइन (काल्पनिक) के नाम से चलाया जा रहा था।इस पूरे रैकेट का पर्दाफाश शहडोल एसपी की स्पेशल टीम ने किया है।

बताया जा रहा है कि बुढ़ार में लगभग 30 वर्षों से देह व्यापार का कारोबार खुलेआम चल रहा है। बीते दिनों ही अम्बेडकर चौक स्थित होटल रुद्राक्ष में पुलिस ने छापेमारी करते हुए आपत्तिजनक स्थिति में दो युवक युवती को रंगे हाथो रंगरलिया मनाते पकड़ा था। साथ ही होटल संचालक को हिरासत में लेकर कार्यवाही की गई है।

  बता दें कि यह देह व्यपार का गोरख धंधा लंबे समय से चल रहा था इस बात की जानकारी शहर के बच्चे बूढ़े और जवानों को मालूम था यदि नही मालूम था तो वो थी शहर की पुलिस। शहर के बीचोबीच जगह पर चल रहे देह व्यापार के खुलासे के बाद कही न कही पुलिस भी संदेह के घेरे में है। 

"To get the latest news update download tha app"