VIDEO: भड़के विधायक, बोले-सरकार की छवि खराब कर रहे एसपी और आईजी

शाजापुर।

प्रदेश में भाजपा नेताओं द्वारा पुलिस महकमे की कार्यशैली पर सवाल उठाने का दौर चल रहा है। हाल ही में भारत बंद में हुए उपद्रव को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने पुलिस पर देरी से एक्शन लेने के आरोप लगाए थे।अभी ये मामला ठंड़ा भी नही हुआ था कि एक औऱ भाजपा नेता द्वारा पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए गए है। मामला शाजापुर से जुड़ा है। यहां के भाजपा विधायक ने जिले के SP और आईजी पर गंभीर आरोप लगाए है। भाजपा नेता का आरोप है कि यहां की पुलिस सरकार की छवि खराब कर रही है।

दरअसल, बुधवार को शाजापुर में जिला योजना समिति की बैठक आयोजित की गई थी। इसके बाद सर्किट हाउस में तकनीकी शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दीपक जोशी भी पहुंचे औऱ चर्चा होने लगी । तभी  कालापीपल सीट से भाजपा विधायक इंदर सिंह परमार एसपी-आईजी पर भड़क उठे। उन्होंने कहा कि  जिले के SP और आईजी सरकार की छवि खराब कर रहे है। ये लोग मिलकर सरकार को डैमेज कर रहे है। यहां पुलिस ही चोरों से कहकर चोरी करवा रही है ।जनता इनसे परेशान है। 

भाजपा विधायक परमार यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि यहां पुलिस का एक कर्मचारी शराब पीकर घूमता है और उस पर कोई कार्रवाई नही की जाती ।मैं इस बारे में संगठन और मुख्यमंत्री को कई बार शिकायत कर चुका हूं, लेकिन एसपी-आईजी पार्टी का रवैया ठीक नही है, ये लोग पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ये जो तंत्र है उस पर भ्रष्टाचार पूरी तरह से हाफी हो चुका है। मैं विधानसभा से इस्तीफा दे दूंगा और इनके खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करूंगा।