भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री को बताया भगवान समान, कहा- शिवराज ईश्वर का 25वां अवतार

शाजापुर।

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है, वैसे वैसे नेता अपनी छवि निखारने में लगे हुए है। ना सिर्फ जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं का बखान कर रहे बल्कि प्रदेश के मुखिया की नजरों में बने रहने के लिए तारीफों के पुल बांध रहे है।हालांकि ऐसे में कभी कोई नेता बयान देकर विवाद पैदा कर देता है, तो कोई अपने बयान से सुर्खियां बटोरने से पीछे नही हटता। इसी कड़ी में भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री शिवराज की जमकर तारीफ की है और उन्हें भगवान का 25वां अवतार बताया है। 

दरअसल, इन दिनों प्रदेश में भाजपा किसान सम्मान यात्रा निकाले हुए है। इस क्रम में आज शुक्रवार को शाजापुर से बीजेपी विधायक अरुण भीमावद ने भी किसान सम्मान यात्रा निकाली और मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज की तुलना भगवान से कर दी।अरुण भीमावद ने शिवराज सिंह चौहान को भगवान का 25वां अवतार बता दिया। उन्होंने कहा है कि प्रदेश मुख्यमंत्री भगवान के 25वें अवतार के रुप में धरती पर आए हैं। 

बता दे कि एक दिन पहले ही भाजपा सांसद मनोहर सिंह ऊंटवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसकों लेकर राजनीति गर्माई हुई है। ऐसे में भाजपा के ही विधायक ने मुख्यमंत्री शिवराज को ईश्वरीय अवतार करार देकर राजनीति में हलचल पैदा कर दी।