नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, कामयाब ना होने पर वीडियो बना किया वायरल, दोनों गिरफ्तार

श्योपुर। 

मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई । बताया जा रहा है यहां खेत पर बैठी तेरह साल की नाबालिग को दो लोगों ने अगवा कर उसके साथ रेप करने की कोशिश की ।लेकिन कामयाब ना हो सके। घटना बड़ौदा थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव की है। हालांकि पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।पुलिस ने दोनो के खिलाफ जबरदस्ती रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव में अपने खेत पर एक नाबालिग जामुन के पेड की रखवाली कर रही थी। तभी वहां रामू माली और अमन धाकड़ आ धमका और दोनों ने मासूम को दबोच लिया और रेप करने की कोशिश करने लगे। लेकिन लड़की बहादुर थी और निडरता से उन दोनों का सामना किया। हालांकि आरोपी रेप तो नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने उस लड़की का वीडियो बना लिया औऱ हत्या की धमकी देकर भाग गए।नाबालिग ने सारी घटना अपने परिजनों को बताई और वे उसे  लेकर थाने पहुंचे।पुलिस ने शिकायत पर गंभीरता दिखाते हुए जांच शुरु की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो बनाकर किया वायरल

आरोपियों इतने पर ही नही रुके और जब अपनी चाल में कामयाब ना सके तो उसका अश्लील वीडियो बनाकर वाट्सएप पर वायरल कर दिया। इसके साथ ही पुलिस में रिपोर्ट कराने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। नाबालिग ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद वे दोनों बड़ौदा थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वो वीडियो भी डिलिट कर दिया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।