Breaking News
अगला CM कौन... 'सिंधिया' या 'कमलनाथ', पोस्टर वॉर से कांग्रेस में मचा घमासान | जूडा का अनोखा विरोध, MYH के सामने लगाई समानांतर ओपीडी | संगठन नहीं शिवराज के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी भाजपा | अटकलों पर लगा विराम, किसी भी कीमत पर नही बिकेगा किशोर कुमार का पुश्तैनी घर | अंतर्राज्यीय चंदन तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, वर्दी का रौब दिखाकर करते थे तस्करी | शर्मनाक : 4 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, आइसक्रीम का लालच देकर ले गया था आरोपी | दर्दनाक हादसा : स्कूल जा रहे बच्चों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत, | नपा के खिलाफ ठेकेदार ने शुरु की लोटन यात्रा, CMO बोले- नही मिलेगा एक भी पैसा | VIDEO : सरकार के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, आम चूसकर गुठलियां फेंकी | शिवराज जी, आप चिंता छोड़ जनआशीर्वाद यात्रा निकाले, मैं जनता को बताउंगा सच्चाई : कमलनाथ |

ग्रामीण से रिश्वत लेते रोजगार सहायक कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल

शिवपुरी।

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में लोकायुक्त ने रोजगार सहायक को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।आरोप है कि रोजगार सहायक ने प्रधानमंत्री आवास योजना कुटीर निर्माण के लिए रिश्वत की मांग की थी। वही रोजगार सहायक का रिश्वत लेते हुए दो वीडियो भी वायरल हुए है।एक वीडियो मे वह पैसे लेने की बात कर रहा है और दूसरे में ग्रमीण बता रहे है कि किससे कितने रुपये मांगे जा रहे है।

    बताया जा रहा है कि सहायक ने ग्रामीणों से 35-35 हजार रिश्वत की मांग की थी , और पहली किश्त के रुप में 10  हजार लेते वक्त लोकायुक्त ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पहले ही लोकायुक्त से कर दी थी और लोकायुक्त ने योजना बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया। रोजगार सहायक का नाम हामिद खान है और वह ग्राम चितारी में पदस्थ है।वही जिला पंचायत सीईओ का कहना है कि इस वीडियो की पहले पुष्टि करेंगे। फिर दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ एफआईआर तक की कार्रवाई की जाएगी। 

      वायरल वीडियो में रोजगार सहायक हामिद खान का रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति हामिद को पांच-पांच सौ के नोट देते हुए यह कह रहा है कि 10 हजार यह हो गए। जिसे रोजगार सहायक स्वीकार भी कर रहा है कि हां, दस हजार हो गए। इतना ही नहीं वहां बैठी एक अन्य ग्रामीण महिला यह कह रही है कि पांच हजार में मान लो,हमसे तो पांच की कही थी। इसी के साथ अगले वीडियो में ग्रामीण रोजगार सहायक के घर के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और यह बता रहे हैं कि किससे कितने रुपए उक्त रोजगार सहायक ने लिए। इतना ही नहीं उसमें दो हितग्राही तो यहां तक कह रहे हैं कि जब हमारी किश्त की राशि आई तो उक्त रोजगार सहायक ने बैंक में हमसे जोर-जबर्दस्ती करके पैसे छीन लिए।वही जिला पंचायत सीईओ का कहना है कि इस वीडियो की पहले पुष्टि करेंगे। फिर दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ एफआईआर तक की कार्रवाई की जाएगी। 

 

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...